Zomato डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने बेंगलुरु की एक महिला पर किया हमला, सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल

|

बेंगलुरु की एक कंटेंट निर्माता और मेकअप आर्टिस्ट हितेश चंद्रानी ने आरोप लगाया है कि 9 मार्च को Zomato डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने उनपर हमला कर दिया है। महिला का आरोप है कि Zomato डिलीवरी एक्जीक्यूटिव उनका ऑर्डर किया गया आइटम देरी से आया और इस वजह से उनकी बहस शुरू हो गई है। महिला ने ऑर्डर रिसीव करने से मना कर दिया, जिसके बाद ज़ोमोटो बॉय ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी, जिसमें वो जख्मी भी हो गई।

 
Zomato डिलीवरी एक्जीक्यूटिव ने बेंगलुरु की एक महिला पर किया हमला, सोशल मीडिया पर वीडिया वायरल

Zomato वाले ने किया हमला

हितेशा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक वीडियो पोस्ट किया और बताया कि कैसे ज़ोमेटो के डिलीवरी बॉय ने उसपर हमला कर दिया। इसके बाद अपने वीडियो के जरिए हितेशा ने ज़ोमेटो के डिलीवरी बॉय पर आरोप लगाया कि उसने घर में घुसकर उनके साथ दुर्व्यवहार किया और मारपीट तक करनी शुरू कर दिया, जिसकी वजह से उनकी नाक में काफी गहरी चोट भी लग गई। वीडियो में हितेशा की नाक पर लगी पट्टी दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें:- खाने का कोई धर्म नहीं होता, खाना खुद एक धर्म होता है: Zomatoयह भी पढ़ें:- खाने का कोई धर्म नहीं होता, खाना खुद एक धर्म होता है: Zomato

हितेशा ने अपने वीडियो में बताया कि उसने 9 मार्च की दोपहर 3.30 बजे ऑर्डर किया था, जिसे 4.30 बजे तक डिलीवर हो जाना चाहिए था लेकिन वो टाइम पर ऑर्डर रिसीव नहीं कर पाई। उन्होंने ज़ोमेटो के कस्टमर केयर से बात की और कहा कि या तो वो ऑर्डर कैंसल कर दें या फिर चार्ज की छूट दें।

हितेशा ने वीडियो पोस्ट करके दी पूरी जानकारी

उसके बाद कामराज नाम का एक डिलीवरी बॉय जब ऑर्डर लेकर आया, उसने डोर नॉक किया, उसने थोड़ा इंतजार करने को कहा क्योंकि वो कस्टमर केयर से बात कर रही थी, और उसके बाद ही उसने गाली देना शुरू कर दिया।

महिला के अनुसार ज़ोमेटो बॉय घर में घुस गया और बड़ी ही क्रूरता से व्यवहार करने लगा। मैंने उससे कहा कि उसे अब ऑर्डर की जरूरत नहीं है, वो उसे वापस ले जा सकते हैं लेकिन उसमें ऑर्डर वापस लेने से मना कर दिया और उसके बाद उसका व्यवहार काफी उग्र हो गया। उसने घर के अंदर घुसकर फेस पर पंच मारी और गाली देता हुआ चला गया."

 

वीडियो में देखा जा रहा है कि उनके नाक से खून बह रहा है, उनका कहना है कि उनके नाक की हड्डी फैक्चर हो गई है। हितेशा के पोस्ट पर ज़ोमेटो ने मांफी मांगते हुए कहा कि इस मामले की पुलिस जांच कर रही है और उन्हें मेडिकल संबंधित सुविधाओं के साथ-साथ ज़ेमोटो की तरफ से हर संभव मदद की जाएगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Hitesh Chandrani, a content producer and makeup artist from Bengaluru, has alleged that he was attacked by a Zomato delivery executive on 9 March. The woman alleges that her ordered item of Zomato delivery executive arrived late and because of this their argument has started.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X