इंडिया में कल लॉन्च हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी S3 टैब

By Neha
|

सैमसंग की तरफ से भारत में एक इवेंट आयोजित किया जा रहा है। मंगलवार को इस इवेंट में कंपनी अगला डिवाइस लॉन्च कर सकती है। फिलहाल इसके डिवाइस को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है, लेकिन खबरों से अंदाजा लगया जा रहा है कि यह डिवाइस सैमसंग गैलक्सी टैब एस 3 हो सकता है। फिलहाल इस टैब की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं है और ये कल इवेंट में ही इस बारे में पता चल सकता है।

इंडिया में कल लॉन्च हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी S3 टैब

 

गैलेक्सी टैब 2 के बाद गैलक्सी टैब 3 को कई बदलावों के साथ लॉन्च किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि ये टैब ऐपल आइपैड प्रो को टक्कर दे सकता है। खबरें हैं कि कंपनी इसे दो वेरियंट में पेश कर सकती है, जिसमें एक वेरियंट में वाईफाई और दूसरे में सेलुलर सपोर्ट होगा। इस टैब के साथ एक एक्सटर्नल कीबोर्ड भी होगा, जिसे पोगो पिन के जरिए जोड़ा जा सकेगा।

रेज़ोल्यूशन, स्पीकर्स और डिस्प्ले-

अगर बात करें इस टैब के फीचर्स की तो इसमें फ्रंट कैमरा भी होगा। में 3.5mm ऑडियो जैक के साथ यूएसबी टाइप -C पोर्ट की कनेक्टिविटि भी मौजूद होगी। टैब में म्यूजिक लवर्स के लिए 4 स्पीकर्स भी जुड़े होंगे। गैलक्सी टैब 3 इसकी डिस्प्ले 9.7 इंच की होगी जिसकी रेज़ोल्यूशन 2048*536 पिक्सल का होगा।

मैमॉरी, कैमरा और बैटरी-

गैलक्सी टैब 3 की मैमॉरी 32 जीबी की होगी, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा। बात अगर टैब के कैमरे की करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा। इसकी 6000mAH की क्षमता वाली बैटरी का बैकअप 12 घंटे तक की होगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung has sent out invites to an event in Bengaluru on June 20, where it expected to launch the Samsung Galaxy Tab S3 in the country.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X