Redmi Pad 5 है एक किफायती लेकिन फीचर से भरपूर टैबलेट ,जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

|

Redmi Pad 5 जल्द ही Xiaomi Pad 5 के सस्ते संस्करण (version ) के रूप में भारत में होने जा रहा है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, अफवाहें है कि Redmi भारतीय बाजार के लिए एक किफायती लेकिन फीचर से भरपूर टैबलेट पर काम कर रहा है।

 

Amazon Sale : 4 मई से शुरू होगी Amazon Summer SaleAmazon Sale : 4 मई से शुरू होगी Amazon Summer Sale

Redmi Pad 5 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए है। टैबलेट को पावर देना क्वालकॉम का 5G प्रोसेसर हो सकता है और इसका डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है।

Redmi Pad 5 है एक किफायती लेकिन फीचर से भरपूर टैबलेट ,जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

हाइलाइट्स

- Redmi Pad 5 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित हो सकता है।
- Redmi Pad 5 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है लेकिन इसकी तारीख तय नहीं है।
- Xiaomi ने हाल ही में भारत में Xiaomi Pad 5 लॉन्च किया था।

टिप्सटर मुकुल शर्मा ने कहा है कि Redmi Pad 5 टैबलेट पर काम चल रहा है और यह जल्द ही भारतीय बाजार में आने वाला है। उन्होंने इस जानकारी के अलावा कुछ भी साझा नहीं किया, इसलिए, अभी के लिए, मुझे यकीन नहीं है कि यह टैबलेट कब आएगा। हालाँकि, चीन से सामने आई एक अन्य रिपोर्ट ने यह देखने की पेशकश की है कि Redmi Pad 5 कैसा हो सकता है। ITHome की एक रिपोर्ट में Redmi Pad 5 के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस और कीमत का खुलासा किया गया है।

कुछ Office Appliances जो बनाते है आपकी Work Life को आसानकुछ Office Appliances जो बनाते है आपकी Work Life को आसान

Xiaomi Pad 5 स्पेसिफिकेशन

Xiaomi ने हाल ही में भारत में Xiaomi Pad 5 को 26,999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया था। यह टैबलेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 प्रोसेसर के साथ आता है जिसमें 6GB रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज है। इसमें 8720mAh की बैटरी, पीछे की तरफ 13-मेगापिक्सल का कैमरा, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 10.95-इंच WQHD+ डिस्प्ले है।

 

क्या आपके लिए परफेक्ट है Asus TUF Gaming F15 2022 लैपटॉप, पढ़िए रिव्यूक्या आपके लिए परफेक्ट है Asus TUF Gaming F15 2022 लैपटॉप, पढ़िए रिव्यू

Redmi Pad 5 स्पेसिफिकेशन

आईटी रिपोर्ट बताती है कि Redmi Pad 5 एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765G प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसका अर्थ है कि इसमें 5G कनेक्टिविटी होगी। रिपोर्ट के अनुसार, टैबलेट 5G नेटवर्क पर SA और NSA दोनों मोड को सपोर्ट करेगा। जबकि Redmi Pad 5 का डिस्प्ले साइज स्पष्ट नहीं है, रिपोर्ट ने संकेत दिया है कि इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट होगा।

Laptop Tips: यदि आपका भी लैपटॉप हो जाता है जल्दी गर्म, तो इन टिप्स को करें फॉलोLaptop Tips: यदि आपका भी लैपटॉप हो जाता है जल्दी गर्म, तो इन टिप्स को करें फॉलो


Redmi Pad 5 आ सकता है 30W फास्ट-चार्जिंग के साथ

इसी तरह, बैटरी क्षमता के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन Redmi Pad 5 30W फास्ट-चार्जिंग क्षमताओं के साथ आ सकता है। Redmi Pad 5 एक इमर्सिव ऑडियो अनुभव के लिए एक अल्ट्रा-लीनियर क्वाड-स्पीकर सेटअप भी ला सकता है। पीछे की तरफ AI फीचर वाला Sony कैमरा हो सकता है और सॉफ्टवेयर के लिए Redmi Pad 5 MIUI PadOS 13 ला सकता है।

आप भी रात में देर तक देखते हैं मोबाइल, तो आपको भी हो सकती ये हेल्थ प्रॉब्लमआप भी रात में देर तक देखते हैं मोबाइल, तो आपको भी हो सकती ये हेल्थ प्रॉब्लम


Redmi Pad 5 की कीमत

कथित तौर पर, Redmi Pad 5 की चीन में कीमत CNY 1,999 होगी। यानी करीब 23,000 रुपये। कुछ परिप्रेक्ष्य में, Xiaomi Pad 5 की कीमत 26,999 रुपये है और चूंकि Redmi Pad 5 की कीमत कम होने की संभावना है, 23,000 रुपये की अनुमानित कीमत लगाई जा सकती है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Redmi Pad 5 is soon going to be in India as a cheaper version of Xiaomi Pad 5. While there is no official confirmation from the company yet, there are rumors that Redmi is working on an affordable yet feature-rich tablet for the Indian market. Key specifications of the Redmi Pad 5 have also been revealed. Powering the tablet could be Qualcomm's 5G processor and its display could come with a 90Hz refresh rate.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X