Airtel ने लॉन्च किए दो अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान, जिसमें मिलेगा सबकुछ

|

टेलिकॉम कंपनियों में आजकल काफी सारे बदलाव किए जा रहे हैं। इस कड़ी एयरटेल और जियो कंपनी सबसे आगे है। एयरटेल कंपनी ने अब एक बार फिर अपने दो प्रीपेड रीचार्ज का एक्सपेंड किया है। एयरटेल के ये प्लान 279 रुपए और 379 रुपए के हैं। इन दोनों प्रीपेड प्लान को एयरटेल की वेबसाइट पर लाइव कर दिया गया है। ये दोनों प्लान हाई स्पीड इंटरनेट डेटा और एसएमएस सुविधा के साथ आते हैं। आइए आपको इन दोनों प्लान्स में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में बताते हैं।

Airtel ने लॉन्च किए दो अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान, जिसमें मिलेगा सबकुछ

 

279 रुपए का प्लान

एयरटेल कंपनी के 279 रुपए वाला प्रीपेड प्लान में हर दिन 1.5 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा होगी और प्रतिदिन 100 एसएमएस फ्री मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इसके अलावा एयरेटल कंपनी के इस प्रीपेड प्लान के साथ यूज़र्स को विंक म्यूज़िक और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- अगर आपका स्मार्टफोन स्लो हो गया है तो ऐसे करें फास्ट

इन सभी के अलावा इस प्लान की एक खास बात है कि इसमें कंपनी एक 4 लाख रुपए का एचडीएफसी लाइफ का टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी दे रही है। इसके अलावा शो एकेडमी में 4 हफ्ते का कोर्स भी फ्री में दिया जा रहा है। इसके अलावा हाईवे पर गाड़ी ड्राइव करने के लिए जरूरी किए गए फास्टैग को खरीदने पर भी 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

379 रुपए का प्लान

वहीं अगर 379 रुपए वाले प्लान की बात करें तो इसमें कंपनी ने 84 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ कुल 6 जीबी इंटरनेट डेटा और 1000 एसएमएस की सुविधा दी है। इस प्लान में भी यूज़र्स को विंक म्यूज़िक और एयरटेल एक्सट्रीम ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इसमें भी शो एकेडमी में 4 हफ्ते का कोर्स भी फ्री में दिया जा रहा है। इसके अलावा हाईवे पर गाड़ी ड्राइव करने के लिए जरूरी किए गए फास्टैग को खरीदने पर भी 100 रुपए का कैशबैक मिलेगा।

 

यह भी पढ़ें:- Samsung Galaxy Note 10 Lite की तस्वीरें हुई लीक, देखिए और जानिए इसके संभावित फीचर्स

एयरटेल का ये 379 रुपए का प्लान वोडाफोन-आइडिया के नए 379 रुपए वाले प्लान को टक्कर दे रहा है। आपको बता दें कि हाल ही में सभी कंपनियों ने अपनी-अपनी कीमतों में इजाफा किया था। सभी कंपनियों फ्री वॉयस कॉलिंग की सुविधा को बंद कर दिया था लेकिन कुछ ही दिनों के बाद एक-एक सभी कंपनियों ने फिर वॉयस कॉलिंग की सुविधा को अनलिमिटेड किया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
A lot of changes are being made in telecom companies nowadays. This link is at the forefront of Airtel and Jio company. The Airtel company has now extended its two prepaid recharges once again. These plans of Airtel are Rs 279 and Rs 379. Both these prepaid plans have been made live on Airtel's website.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X