Airtel World Pass हुआ पेश,184 देशों में यात्रा के लिए होगा एक पैक कीमत है सिर्फ…

|
Airtel ने पेश किया ऐसा कुछ,184 देशों में यात्रा के लिए होगा एक पैक

Airtel World Pass: ज्यादा यात्रा करने वालों के लिए एयरटेल वर्ल्ड पास की घोषणा की गई है। इस प्लान के हिस्से के रूप में, टेलीकॉम दिग्गज ने पूरे क्षेत्र में प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों यूजर्स के लिए अंतरराष्ट्रीय रोमिंग प्लान का एक नया सेट पेश किया है। पास लगभग 184 देशों में मान्य है और उन लोगों के लिए फायदेमंद है जो इस बात से चिंतित हैं कि उनका मोबाइल पैक अन्य क्षेत्रों में काम करेगा या नहीं।

 

भारत में 5G: Airtel 5G सर्विस 12 भारतीय शहरों में लॉन्च, Jio कहा तक पहुंचाभारत में 5G: Airtel 5G सर्विस 12 भारतीय शहरों में लॉन्च, Jio कहा तक पहुंचा

Airtel World Pass: What is it? एयरटेल वर्ल्ड पास: यह क्या है?

एयरटेल वर्ल्ड पास को अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए डिज़ाइन किया गया है ताकि उन्हें विदेश यात्रा के दौरान सेवाओं के मामले में बेहतर सुविधा प्रदान की जा सके। कंपनी ने कई नई एयरटेल प्लान्स की घोषणा की है जो सभी देशों में काम करेंगी और कुछ अन्य अतिरिक्त लाभ प्रदान करेंगी। एयरटेल ग्राहकों के लिए लंबी अवधि और छोटी अवधि दोनों प्लान्स हैं।

Airtel vs Jio vs Vi: एक महीने की वैलिडिटी वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लानAirtel vs Jio vs Vi: एक महीने की वैलिडिटी वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान

Airtel World Pass: Benefits

इस पास का सबसे बड़ा लाभ यह है कि लोगों को विभिन्न क्षेत्रों में सेवाओं का उपयोग करने के लिए कई प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान नहीं खरीदने होंगे। पास बिना किसी अतिरिक्त लागत के 24×7 ग्राहक सहायता भी प्रदान करता है। अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों को भी एक समर्पित हेल्पलाइन नंबर प्राप्त हो रहा है ताकि वे मुद्दों को जल्दी से हल कर सकें।

How To : Vodafone Idea को Jio, Airtel में कैसे पोर्ट करें, जाने आसान प्रोसेसHow To : Vodafone Idea को Jio, Airtel में कैसे पोर्ट करें, जाने आसान प्रोसेस

पोस्टपेड एयरटेल यूजर्स को बेहतर डील मिल रही है। ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा एक्सेस मिलता है, चाहे कोई भी प्लान्स हो। प्लान पर 15GB तक की हाई-स्पीड डेटा कैप है। यदि यूजर इस सीमा को समाप्त कर देते हैं, तब भी वे इंटरनेट का उपयोग कर सकेंगे, लेकिन बहुत स्लो स्पीड से। यूजर्स कम से कम डेटा या अतिरिक्त शुल्क के बारे में चिंता किए बिना मैसेजिंग सेवाओं या ऐप्स तक पहुंचने में सक्षम होंगे। एयरटेल यूजर्स एयरटेल थैंक्स ऐप का उपयोग करके उपयोग के साथ-साथ बिलिंग राशि को अनुकूलित या रीयल-टाइम अपडेट प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

Jio, Airtel, Vi: ये हैं 30 दिन वैलिडिटी वाले बढ़िया रिचार्ज प्लान, कीमत भी बेहद कमJio, Airtel, Vi: ये हैं 30 दिन वैलिडिटी वाले बढ़िया रिचार्ज प्लान, कीमत भी बेहद कम

Airtel World Pass: Plans for Postpaid

1- 649 रुपये का प्लान: एक दिन के लिए वैध, यह पैक 500MB पर हाई-स्पीड इंटरनेट कैप्ड और 100 मिनट की वॉयस कॉल के साथ अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है ।

 

2- 2,999 रुपये का प्लान: दस दिनों के लिए वैध, यह पैक 5 जीबी और 100 मिनट प्रति दिन वॉयस कॉल - लोकल और बैक होम पर हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है।

3- 3,999 रुपये का प्लान: 30 दिनों के लिए वैध, यह पैक 12GB और 100 मिनट प्रति दिन वॉयस कॉल - लोकल और बैक होम पर हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड डेटा प्रदान करता है।

4- 5,999 रुपये का प्लान: 90 दिनों के लिए वैध, यह पैक 2GB पर हाई-स्पीड इंटरनेट कैप्ड के साथ अनलिमिटेड डेटा और वॉयस कॉल के लिए कुल 900 मिनट - लोकल और घर वापस प्रदान करता है।

5- 14,999 रुपये: 365 दिनों के लिए वैध, यह पैक 15GB पर हाई-स्पीड इंटरनेट कैप्ड के साथ असीमित डेटा प्रदान करता है और वॉयस कॉल के लिए कुल मिलाकर 3000 मिनट - लोकल और घर वापस।

अपने iPhone में Airtel 5G, Jio 5G सर्विस को ऐसे करें एक्टिव; इन स्टेप को करें फॉलोअपने iPhone में Airtel 5G, Jio 5G सर्विस को ऐसे करें एक्टिव; इन स्टेप को करें फॉलो

Airtel World Pass: Plans for Prepaid

प्रीपेड में एयरटेल वर्ल्ड पास के तहत कुल चार प्लान उपलब्ध हैं।

1- 649 रुपये का प्लान: एक दिन के लिए वैध, यह पैक कुल 500MB डेटा और 100 मिनट की वॉयस कॉल - लोकल और बैक होम प्रदान करता है।

2- 899 रुपये का प्लान: दस दिनों के लिए वैध, यह पैक कुल 1GB डेटा और 100 मिनट की वॉयस कॉल - लोकल और बैक होम प्रदान करता है।

3- 2,998 रुपये का प्लान: 30 दिनों के लिए वैध, यह पैक 5GB डेटा और 200 मिनट की वॉयस कॉल - लोकल और बैक होम प्रदान करता है।

4- 2,997 रुपये का प्लान: 365 दिनों के लिए वैध, यह पैक 2GB डेटा और 100 मिनट की वॉयस कॉल - लोकल और बैक होम प्रदान करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Airtel World Pass: Airtel World Pass has been announced for those who travel a lot. As part of this plan, the telecom giant has introduced a new set of international roaming plans for both prepaid and postpaid users across regions. The pass is valid in around 184 countries and is beneficial for those who are worried about whether their mobile pack will work in other regions.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X