Vi Internet Offer: वीआई पर उठाएं फ्री में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा का फायदा

|

- 249 रुपए के प्रीपेड प्लान में आपको मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट।
- रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक कर सकते है इस्तेमाल। ​

 

वोडाफोन-आइडिया (Vi) अपने यूजर्स के लिए कड़ी मेहनत कर रहा है। हालांकि मार्केट में जियो के सबसे ज्यादा यूजर हैं और उसके बाद एयरटेल के, लेकिन वीआई भी अपने यूजर्स के लिए बेहतरीन प्रीपेड प्लान्स ऑफर कर रहा है। आपको बता दें कि अगर आप भी वीआई (Vodafone-Idea) के कस्टमर हैं तो आपके पास अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा पाने का अच्छा मौका है।

वैसे तो जियो और एयरटेल भी अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक बेहतरीन इंटरनेट पैक प्लान देख रहे हैं लेकिन जो भी वीआई दे रहा है वह किसी और के पास नहीं है। जी हाँ, अगर आप भी वोडाफोन-आइडिया के कस्टमर है तो आप रात 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं।

वोडाफोन-आइडिया पर उठाएं अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा का फायदा

वोडाफोन-आइडिया अपने यूजर्स को रात 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा ऑफर करता है। यदि आप भी इस समय जागकर इंटरनेट का इस्तेमाल करना चाहे तो एकदम फ्री में यूज कर सकते हैं। हालांकि इस जबरदस्त ऑफर के लिए एलिजिबल होना जरूरी है। अगर हम योग्यता की बात करें तो आपके सिम पर 249 रुपये का रिचार्ज किया हुआ होना जरूरी है।

 

Vi Internet Offer: वीआई पर उठाएं फ्री में अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा का फायदा

इस प्रकार आप अपने वीआई की सिम कार्ड पर 249 रुपये का रिचार्ज करा लें और बाद में आप हर रात 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

आप रात 12:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक इस अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा से अपने अनुसार मूवीज को डाउनलोड कर सकते हैं या कोई बड़ी फाइल डाउनलोड कर सकते हैं जो आप दिन में नहीं कर पाते हैं।

कुल मिलाकर वोडाफोन-आइडिया का यह अनलिमिटेड इंटरनेट डेटा पैक वाकई बहुत शानदार है और भी इसके बारे में सोच सकते है, अगर आप वीआई के एक कस्टमर हैं तो।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Vodafone-Idea (Vi) is working hard for its users. Although Jio has the largest number of users in the market, Vi is also offering the best-prepaid plans for its users.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X