1 नहीं, 303 रुपए में 3 महीनों के लिए फ्री है जियो की सर्विस

By Agrahi
|

टेलिकॉम जगत में सबसे नए खिलाड़ी रिलायंस जियो (जिओ) ने देश की अन्य सभी कंपनियों को छका दिया है। अपने लॉन्च से पहले ही जियो ने यूज़र्स को फ्री सेवाओं द्वारा लुभाना शुरू कर दिया था। जिसके बाद अपनी लॉन्च के दौरान कंपनी ने नया 'वेलकम ऑफर' पेश किया। 1 जनवरी 2017 से जियो का हैप्पी न्यू इयर ऑफर धमाल मचा रहा है और अब 99 रुपए में साल भर की प्राइम मेंबरशिप।

 

जियो ने सुनी यूज़र्स की बात, अब 15 अप्रैल तक ले सकते हैं प्राइम मेंबरशिपजियो ने सुनी यूज़र्स की बात, अब 15 अप्रैल तक ले सकते हैं प्राइम मेंबरशिप

1 नहीं, 303 रुपए में 3 महीनों के लिए फ्री है जियो की सर्विस

रिलायंस जियो किसी और टेलिकॉम कंपनी को आगे निकलने का मौका ही नहीं देना चाहता है, यही कारण है कि कंपनी ने अब अपन प्राइम मेंबरशिप के सब्सक्रिप्शन की डेडलाइन को 31 मार्च से बढ़ाकर 15 अप्रैल तक कर दी गई है। यानी कि यूज़र्स प्राइम मेंबर्स बन सकते हैं, यदि वह 15 अप्रैल तक 99 रुपए की मेंबरशिप ले लें।

जियो प्राइम या एयरटेल ऑफर, क्या है आपके लिए बेस्ट?जियो प्राइम या एयरटेल ऑफर, क्या है आपके लिए बेस्ट?

1 नहीं, 303 रुपए में 3 महीनों के लिए फ्री है जियो की सर्विस

अब बात करते हैं 303 रुपए में 3 महीनों के फ्री सर्विस की, तो जियो के प्यारे यूज़र्स आपको बता दें कि कंपनी ने नया ऑफर जियो समर सरप्राइज पेश कर दिया है। इस ऑफर में यूज़र्स यदि 15 अप्रैल से पहले प्राइम मेंबरशिप लेने के साथ ही 303 रुपए का रिचार्ज भी करते हैं तो उन यूज़र्स को अगले तीन महीनों तक जियो की फ्री सेवाएं मिलेंगी। यानी जून तक डाटा और कॉलिंग की कोई चिंता नहीं होगी। उसके बाद आप जुलाई से अन्य प्लान महीने के हिसाब से ले सकते हैं।
 
Best Mobiles in India

English summary
How can jio users get 3 months free service at just rs 303. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X