IPL 2021: रिलायंस जियो ने लॉन्च किए 4 स्पेशल प्लान, क्रिकेट ऐप और बहुत कुछ

|

Reliance Jio ने अपने प्रीपेड और JioPhone यूज़र्स के लिए नए प्रीपेड प्लान्स की घोषणा की है। ये प्लान विशेष रूप से डिज़नी + हॉटस्टार ऐप पेश करने के लिए लॉन्च किए गए हैं ताकि उपयोगकर्ता आईपीएल 2021 के मैच आसानी से देख सकें। इसके अलावा, दूरसंचार ऑपरेटर ने JioPhone उपयोगकर्ताओं के लिए एक नया Jio क्रिकेट ऐप लॉन्च करने की घोषणा भी की है।

 
IPL 2021: रिलायंस जियो ने लॉन्च किए 4 स्पेशल प्लान, क्रिकेट ऐप और बहुत कुछ

क्रिकेट फैन्स को आईपीएल 2021 के मैच देखने में कोई दिक्कत ना हो, इसके लिए रिलायंस जियो और डिज़नी+ हॉटस्टार ने पार्टनरशिप की है। कंपनी के इस साझेदारी के तहत 4 पैक लॉन्च किए गए हैं। इन प्लान्स की कीमत 401 रुपए, 598 रुपए, 799 रुपए और 2,599 रुपए है।

Reliance Jio का 401 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

इस लिस्ट में पहला प्लान 401 रुपए का है। इसमें 3 जीबी डेटा रोज मिलेगा और इसके अलावा 6 जीबी अतिरिक्त डेटा भी दिया जाएगा। वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 मैसेज की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar, JioTV, JioCinema, JioNews, JioCloud समेत कई ऐप्स की सुविधा 28 दिन के लिए मुफ्त दी जाएगी। आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Reliance Jio का 598 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

इस लिस्ट में पहला प्लान 598 रुपए का है। इसमें 2 जीबी डेटा रोज मिलेगा। वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 मैसेज की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar, JioTV, JioCinema, JioNews, JioCloud समेत कई ऐप्स की सुविधा 56 दिन के लिए मुफ्त दी जाएगी। आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है।

Reliance Jio का 777 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

इस लिस्ट में पहला प्लान 777 रुपए का है। इसमें 1.5 जीबी डेटा रोज मिलेगा और इसके अलावा 5 जीबी अतिरिक्त डेटा भी दिया जाएगा। वहीं इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 मैसेज की सुविधा भी दी जाएगी। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar, JioTV, JioCinema, JioNews, JioCloud समेत कई ऐप्स की सुविधा 84 दिन के लिए मुफ्त दी जाएगी। आपको बता दें कि इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

 

Reliance Jio का 2,599 रुपए वाला प्रीपेड प्लान

यह एक वार्षिक प्लान है और इसमें अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग, प्रति दिन 100 मैसेज, प्रति दिन 2GB डेटा, 10GB अतिरिक्त डेटा और Disney + Hotstar JioNews, JioCinema, JioSecurity, JioCloud, और JioTV ऐप 365 दिनों के लिए एक वीआईपी सदस्यता के साथ आते हैं।

इन प्लान के अलावा कंपनी ने Jio क्रिकेट प्ले गेम लॉन्च किया है। नया गेम हिंदी और अंग्रेजी भाषा को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, कंपनी ने JioPhone उपयोगकर्ताओं के लिए Jio क्रिकेट ऐप लॉन्च किया है। विशेष रूप से, Jio क्रिकेट ऐप नौ भाषाओं में उपलब्ध है, जिनमें मराठी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़, गुजराती, अंग्रेजी, हिंदी और बांग्ला शामिल हैं। हालाँकि, JioPhone पर Jio क्रिकेट ऐप को एक्सेस करने के लिए उपयोगकर्ताओं को अपने डिवाइस पर KaiOS ऐप स्टोर खोलना होगा और Jio क्रिकेट एप्लिकेशन को ढूंढकर इंस्टॉल करना होगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Jio has announced new prepaid plans for its prepaid and JioPhone users. These plans have been specifically launched to introduce the Disney + Hotstar app so that users can easily watch IPL 2021 matches. Apart from this, the telecom operator has also announced the launch of a new Jio Cricket app for JioPhone users.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X