जियो क्‍यों दे रहा है 2,200 का कैशबैक ऑफर ?

|

अगर आप नया स्‍मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो रुकिए जरा यह खबर पढ़ लीजिए। क्‍योंकि जियो आपके लिए लाया है 2,200 रुपए का कैशबैक ऑफर। जी हां रिलायंस जियो कुछ स्‍मार्टफोन कंपनियों के साथ मिलकर यह ऑफर प्रदान कर रहा है। तो अगर आप यह कैशबैक चाहते हैं तो आपको यहां पर बताए गए उन्‍हीं कंपनियों के स्‍मार्टफोन खरीदना होगा। ये स्‍मार्टफोन कंपनी कोई ऐसी वैसी कंपनी नहीं हैं बल्कि जानी-मानी कंपनियां हैं तो आइए जानते हैं कौन सी कंपनी के स्‍मार्टफोन में आपको कैशबैक ऑफर मिलेगा।

जियो क्‍यों दे रहा है 2,200 का कैशबैक ऑफर ?

 

ये हैं स्‍मार्टफोन कंपनियां

सैमसंग, शाओमी, नोकिया, हुवावे, इंटेक्‍स और ब्‍लैकबरी सहित 22 अन्‍य कंपनियों के स्‍मार्टफोन खरीदने पर आपको जियो के द्वारा कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। कंपनी सूत्रों से मिली रिर्पोट के अनुसार जियो नेटवर्क में आने वाले स्‍मार्टफोन के लिए जियो फुटबॉल ऑफर के तहत 2,200 रुपए का कैशबैक दिया जा रहा है।

31 मार्च तक वैलिड होगा ऑफर

आपको बता दें कि जियो के अलावा कुछ अन्‍य टेलीकॉम कंपनियों ने स्‍मार्टफोन की खरीदी पर 1500 से 2000 रुपए तक के कैशबैक दिए हैं लेकिन जियो उनसे आगे निकल उनकी चुनौती थोड़ा मुश्किल कर दी है। रिलायंस जियो का यह ऑफर 15 फरवरी से 31 मार्च 2018 के बीच नए स्‍मार्टफोन का इस्‍तेमाल करते हुए पहला रीचार्ज करने पर वैलिड रहेगा।

ऐसे करना होगा रीचार्ज

31 मार्च से पहले जैसे ही कस्‍टमर 198 रुपए या 299 रुपए का पहली बार रीचार्ज करता है उसके जियो अकाउंट में 50 रुपए मूल्‍य के 44 वाउुचर जुड़ जाएंगे। इन वाउचर का इस्‍तेमाल माइ जियो एप से 198 या 299 रुपए के रीचार्ज पर किया जा सकता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Both existing and new customers of Jio can avail a cashback of up to Rs 2,200 on buying smartphones of 22 companies, including Samsung, Xiaomi, Nokia, Intex, Huawei and Blackberry.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X