जियो महंगा कर सकता है इनके दाम

By: Deepa Shrivastava

अगर आप रिलायंस जियो के ग्राहक हैं तो आपके लिए ये खबर बेहद काम की है। जियो यूजर्स के मिलने वाली सुविधाएं अब कभी भी बंद हो सकती है। या फिर इन सुविधाओं के लिए आपको अतिरिक्त पैसे देने पड़ सकते हैं।

बंद हो सकती है प्राइम मेंबरशिप की सर्विसें!
रिलायंस जियो के प्राइम मेंबर ग्राहकों को मोबाइल टीवी, सिनेमा, समाचार, मैगजीन, गानों समेत तमाम सुविधाएं मिलती हैं। प्राइम मेंबर्स के लिए ये सुविधाएं 31 मार्च 2018 तक चलती रहेंगी। उसके बाद ये सुविधाएं बंद हो सकती हैं या फिर इन सुविधाओं का लाभ लेने के लिए आपको ज्यादा पैसे देने पड़ सकते हैं।

जियो महंगा कर सकता है इनके दाम

कंपनी की तरफ से नहीं हुआ कोई आधिकारिक एलान!
हालांकि रिलायंस जियो की तरफ से अभी इन सर्विसों को बंद करने को लेकर किसी तरह का एलान नहीं किया गया है फिर भी लोगों में इस बात की आशंका है कि 31 मार्च के बाद ये सर्विसे या तो बंद हो सकती हैं या फिर इनके लिए अतिरिक्त पैसे देने पड़ेंगे।

खुशखबरी भी पढ़ लीजिए
हालांकि जियो ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी भी है। जियो के प्राइम ग्राहकों को अब पहले से ज्यादा 4जी डाटा मिलेगा और इसके लिए उन्हें अतिरिक्त पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे। जियो के 26 जनवरी रिपब्लिक डे ऑफर के जरिए लोग ज्यादा डाटा का लाभ उठा सकते हैं।

Recover deleted notification on android (HINDI)

अतिरिक्त डाटा का लाभ
जियो के 449 रुपए के रीचार्ज पर पहले आपको 1 जीबी 4जी डाटा प्रतिदिन मिलता है जिसे अब बढ़ा दिया गया है। अब 449 रुपए के रीचार्ज पर आपको 94 दिन की वैधता मिलेगी साथ ही 136.5 जीबी डाटा मिलेगा। यानि प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा आपको मिलेगा।

399 रुपए के एलान पर क्या है ऑफर?
वहीं सबसे ज्यादा लोकप्रिय रीचार्ज ऑफर 399 रुपए के रीचार्ज पर आपको 84 दिन की वैधता मिलेगी साथ ही 126 जीबी डाटा मिलेगा। यानि प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा आपको मिलेगा।

English summary
jio planning to shutdown some services or may be user need to spend more money for using these money.
Canada PM at Taj: परिवार संग जमकर मस्ती की कनाडा के पीएम ने
Canada PM at Taj: परिवार संग जमकर मस्ती की कनाडा के पीएम ने
#Sexual Harassment: दोस्त कहते थे लड़की मना करे तो भी हाथ पकड़ना है-अनुराग कश्यप
#Sexual Harassment: दोस्त कहते थे लड़की मना करे तो भी हाथ पकड़ना है-अनुराग कश्यप
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot