Vodafone Idea का गजब Diwali Offer! फ्री में मिल रहा 75GB डेटा के साथ इतना कुछ

|
Vodafone Idea अपने ग्राहकों को दे रहा 75GB फ्री डेटा

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) ने दिवाली बोनान्ज़ा ऑफ़र का एक नया सेट शुरू किया है, जो उन यूजर के लिए अतिरिक्त डेटा भत्ते ला रहा है जो दूरसंचार ऑपरेटर की चुनिंदा अर्धवार्षिक और वार्षिक प्रीपेड प्लान की सब्सक्रिप्शन लेते हैं। यह पेशकश देश में 5G नेटवर्क रोलआउट के शुरुआती चरण के पीछे आती है, जिसमें अब तक भारती एयरटेल और रिलायंस जियो ने कुछ चुनिंदा बाजारों में 5G सेवाओं को रोलआउट किया है।

 

वोडाफोन आइडिया ने अभी तक किसी भी बाजार में अपनी 5 जी सर्विस को पेश नहीं किया है - इस साल की शुरुआत में केंद्र सरकार की नीलामी के दौरान 5 जी स्पेक्ट्रम हासिल करने वाली चार निजी कंपनियों में से एक होने के बाद - टेल्को ने अपने 4 जी नेटवर्क को अपग्रेड करने की भी घोषणा की है। आइए एक नजर डालते हैं की किन यूजर फ्री में डेटा का लाभ दिया जायेगा।

Vodafone Idea Diwali Bonanza Offers

वोडाफोन आइडिया द्वारा ऑफर पर दीवाली बोनान्ज़ा (Vodafone Idea Diwali Bonanza Offers) फ़िलहाल में देश भर में इसकी लंबी अवधि की तीन प्लान पर लागू है - एक अर्धवार्षिक प्रीपेड प्लान, और दो वार्षिक प्लान। इन प्लान में 180 दिनों के लिए वैलिडिटी के साथ 1,449 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज शामिल है, जो अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रति दिन 1.5GB 4G डेटा और प्रति दिन 100 एसएमएस मैसेज प्रदान करता है। यह प्लान एंटरटेनमेंट प्लान के साथ-साथ वीकेंड डेटा रोलओवर भी डेटा है। इस मौजूदा प्लान में कंपनी अतिरिक्त 50GB 4G डेटा दे रही है।

 

एक साल के रिचार्ज पर ये मिलेगा ऑफर

2,899 रुपये वाला ऐनुअल प्लान 365 दिनों के लिए वैध है। इसमें यूजर को 75GB का अतिरिक्त डेटा आवंटन मिलेगा, जो प्लान के साथ डेटा उपयोग के दायरे का विस्तार करेगा। अंत में, 3,099 रुपये का प्रीपेड प्लान भी लाभ के लिए पात्र होगा। अतिरिक्त डेटा भत्ता और उपरोक्त सभी लाभों के साथ, प्लान लेने वाले यूजर प्रति दिन 2GB 4G डेटा के साथ-साथ डिज़नी प्लस हॉटस्टार मोबाइल तक एक वर्ष की सब्सक्रिप्शन के पात्र होंगे।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Vodafone Idea Diwali Bonanza Offers For Gujarat Goes Live with Free 75GB Data

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X