वोडाफोन आइडिया ने बंद किया डबल डेटा ऑफर

|

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन-आइडिया ने बड़ा फैसला लेते हुए 8 सर्किलों से अपने डबल डाटा ऑफर को हटा लिया है, कुछ दिनों पहले हमने आपको डबल डेटा के बारे में बताया था ये ऑफर 249 रुपये, 399 रुपये और 599 रुपये वाले प्लान में दिया जा रहा था, एक्‍ट्रा डाटा की बात करे तो सभी प्‍लान्‍स में 1.5 जीबी का डाटा दिया जा रहा था हालाकि सभी की वैलेडिटी अलग-अलग थी।

वोडाफोन आइडिया ने बंद किया डबल डेटा ऑफर

 

कौन-कौन से सर्किलों से हटाया गया है ये डबल डाटा ऑफर

कंपनी के मुताबिक ये ऑफर आंध्र प्रदेश, बिहार, गुजरात, केरल, महाराष्ट्र और गोवा, नॉर्थ ईस्ट,पंजाब और यूपी वेस्ट के यूजर्स को अब नहीं मिलेगा।

कॉरपोरेट यूजर्स के लिए एयरटेल ने लांच किया नया प्‍लान

कीमत- 249 रु

पहले वोडाफोन-आइडिया का 249 रु वाला रिचार्ज करने पर 1.5 जीबी का डेटा मिलता था जिसमें 28 दिन की वैलेडिटी के साथ 100 एसएमएस भी मिलते हैं, इस प्‍लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल किया जा सकता है। डबल डेटा ऑफर में 1.5 जीबी का डेटा एक्‍ट्रा मिलता था यानी कुल 3 जीबी डेटा मिलता था अब ये सिर्फ 1.5 जीबी ही मिलेगा।

वोडाफोन आइडिया ने बंद किया डबल डेटा ऑफर

कीमत- 399 रु

इस प्‍लान को रिचार्ज करने पर पहले रोज 3जीबी डेटा मिलता था जिसमें 1.5 जीबी एक्‍ट्रा डेटा मिलता था अब ये एक्‍ट्रा डेटा नहीं मिलेगा। लेकिन यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस की सुविध मिलती रहेगी। इस पैक की वैलेडिटी 56 दिनों की है।

 

कीमत- 599 रु

वोडाफोन-आइडिया का 599 रु का रिचार्ज कराने पर 84 दिनो की वैलेडिटी के साथ 3 जीबी का डेटा मिलता था जिसमें 1.5 जीबी डेटा डबल डेटा ऑफर के तहत दिया जाता था अब इसमें सिर्फ 1.5 जीबी डेटा ही मिलेगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Vodafone Idea recently announced double data offer on its range of prepaid recharges across all 22 circles. However, the operator has now discontinued the double data offer from 8 circles in the country.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X