Tap to Read ➤

Bhai Dooj 2022 : ऐसा करें कुछ गिफ्ट, बहन बोले अरे वाह भाई हो तो ऐसा!

भाई दूज हर साल भाई-बहन के रिश्ते को सम्मान देने के लिए मनाया जाता है। इस साल भाई दूज 26 से लेकर 27 अक्टूबर तक मनाया जा रहा है। ऐसे में अगर आपने अभी तक अपनी बहन के लिए कोई गिफ्ट नहीं खरीदा है तो इनमें से कोई एक गिफ्ट सलेक्‍ट कर सकते हैं।
manju s
लड़कियों को एक्सेसरीज़ में घड़ी पहनने का भी काफी शौक होता है। वैसे भी घड़ी किसी के लिए भी एक क्लासी गिफ्ट का काम करती है और अगर वॉच एक Smartwatch हो तो क्या ही बात।
स्‍मार्टवॉच
इस अनोखे पेन होल्डर में आसानी से 8 - 10 पेन स्टोर कर लेगा साथ ही आपको बता दें यूएसबी और माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी है। सबसे अच्छी बात यह है कि आप अपने सेल फोन को ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट करके अपनी कॉल का जवाब भी दे सकते है।
 पेन स्टैंड ब्लूटूथ स्पीकर:
आज के समय में स्मार्ट गैजेट सभी के लिए अत्यंत उपयोगी है। आपकी बहन भी उनमें से एक है। इस भाई दूज उन्हें एक जोड़ी वायरलेस हेडसेट उपहार में दें, जो उन्हें आपके कॉल्स से, कभी भी, कहीं भी कनेक्टेड रखेंगे।
वायरलेस हेडसेट
चूंकि मूवी हॉल में जाना और वह खर्च करना बहुत बढ़िया आईडिया नहीं है, इसलिए, आप अपनी बहन को नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम आदि जैसे कुछ ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन उपहार में दे सकते है ताकि वह बिना कहीं गए घर में आराम से अपना मनोरंजन कर सकें ।
ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म सब्सक्रिप्शन
हम में से ज़्यादातर लोगों को चॉकलेट्स पसंद होती है। तोहफे में चॉकलेट का एक डिब्बा ऑनलाइन ऑर्डर बहन के नाम से उसे सरप्राइज दे सकते हैं।
चॉकलेट्स