Tap to Read ➤

भूल कर भी गूगल  न करें ये 4 चीजें

गूगल ही अगर आपका भगवान है तो जरा सावधान हो जाइए भूलकर भी गूगल पर कभी भी ये 4 चीजे सर्च न करें नहीं तो जेल जाने तक की नौबत आ सकती है
चाइल्ड पोर्नोग्राफी जिसका मतलब बच्चों से संबंधित अश्लील कॉन्टेंट को सर्च करना है। अगर आप भी कभी चाइल्ड पोर्नोग्राफी गूगल पर सर्च करते हुए पाए जाते हैं, तो आपको काफी भारी पड़ सकता है। भारत में सरकार ने इसको लेकर सख्त कानून बनाया है, जो आपको POSCO एक्ट के तहत जेल भी भेजा जा सकता हैं।
बम कैसे बनाएं यदि आप गलती से जाने-अनजाने में बम कैसे बनाएं जैसे कीवर्ड सर्च करते हुए पाए जाते हैं, तो आप बड़ी मुसीबत में पड़ सकते हैं। ऐसा करने से आप सुरक्षा एजेंसी के रडार पर होंगे और फिर आपके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा सकती है और जेल भी हो सकती है।
गर्भपात से जुड़ी जानकारी सर्च करना इसके अलावा अगर आप गर्भपात से जुड़ी जानकारी को Google पर सर्च करते हैं, तो आपको बड़ी मुसीबतों का सामना करना पड़ सकता हैं। क्योंकि भारत सरकार ने इसके लिए काफी कड़े कानून और नियम बनाए हैं।
सुसाइड कैसे करें देशभर में आत्महत्या के मामले दिनों दिन बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं। इस कारण लोग कई बार गूगल पर भी सुसाइड से जुड़ी जानकारी सर्च कर लेते हैं। लेकिन ऐसा करना आपको मुसीबत में डाल सकता है। क्योंकि गूगल में Suicide कीवर्ड सर्च करते ही एक नंबर दिखाई देता है जहाँ समस्या को बताया जा सकता है।
तो अगर आपको इन 4 चीजों के बारे में पहले जानकारी नहीं थी तो अभी कुछ हुआ नहीं है। आगे से इन बातों को विशेष ध्यान में रखना है।