Tap to Read ➤

Nothing Ear (stick) सिंगल चार्ज पर मिलेगा 9 घंटे बैकप

UK के पॉपुलर टेक्‍नालॉजी ब्रांड Nothing का नया Ear (stick) काफी इंतजार के बाद आ गया है।  आइए नज़र डालते हैं उन सभी खूबियों के बारे में जो इसे दूसरे इयरबड से अलग बनाती हैं।
manju s
इयरबड जहां प्रीमियम लुक के साथ लांच किए गए हैं वहीं इनके लिए आपको कीमत भी प्रीमियम ही देनी होगी। कंपनी ने भारत में इसकी कीमत 8,499 रु तय की है।
कीमत
कंपनी की 2 साल के अंदर ये तीसरी डिवाइस है, इससे पहले Nothing ने एंड्रायड स्‍मार्टफोन बाजार में उतारा था जो अपने बैक ट्रासपेरेंट कवर की वजह से काफी पसंद किया गया है।
Nothing के नए इयरबड कान में आसानी से फिट हो जाते है, कंपनी का कहना है उन्‍होंने इसे 100 से ज्‍यादा लोगों पर टेस्‍ट किया है। इसका वेट यानी भार 4.4 ग्राम है जिसकी वजह से इन्‍हें पहनने के बाद कोई परेशानी नहीं होती।
Nothing Ear (stick) ऑनलाइन साइट Flipkart and Myntra पर 17 नवंबर 2022 से मिलना शुरु हो जाएंगी। हालाकि नई डिवाइस UK, US और यूरोप के 40 देशों में 4 नवंबर 2022 से मिलने लगेंगी।
कब से शुरु होगी बिक्री
Ear (stick) में 12.6 mm का कस्‍टम डायनमिक ड्राइवर दिया गया है जो ज्‍यादा डेप्‍थ देता है। इसके अलावा इसमें काफी हाई ग्रेड का मैगनेट लगा हुआ है जिसकी वजह अच्‍छी साउंड क्‍वालिटी लगातार मिलती रहती है।
हाई क्‍वालिटी ड्राइवर 
यूज़र नई नथिंग इयर स्‍टिक में 7 घंटे तक लगातार म्‍यूजिक सुन सकता है साथ ही 3 घंटे तक का टॉक टाइम एक चार्ज में ये देता है। कंपनी की माने तो 10 मिनट तक इसके केस में इसे चार्ज करने पर 2 घंटे का एक्‍ट्रा प्‍ले-टाइम मिलता है।