Hike का पेमेंट वॉलेट लॉन्च, अब फंड ट्रांसफर-रीचार्ज हुआ आसान

By Neha
|

हाइक के यूजर्स के लिए खुशखबरी है। भारतीय मैसेजिंग एप हाइक ने हाल ही में नया अपडेट जारी किया है। इस अपडेट के साथ ही हाइक भारत का ऐसा पहला मैसेजिंग एप बन गया गया है, जिसने अपने मैसेजिंग ऐप में पेमेंट वॉलेट को भी जोड़ा है। अब इस फीचर के जरिए यूजर्स ऑनलाइन रिचार्ज और फंड ट्रांसफर कर पाएंगे। कंपनी ने इसके लिए यस बैंक से टाइअप किया है।

 

पढ़ें- विवादों में रहने वाली अमेज़न फिर कर बैठी ये घटिया हरकत

हाइक ने गुरुवार को 5.0 अपडेट पेमेंट वॉलेट लॉन्च किया है। इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को कई सारी सुविधाएं इस ऐप में मिल जाएंगी, जो अब तक किसी मैसेजिंग ऐप में मौजूद नहीं है। हाइक के इस अपडेट ने वॉट्सएप को भी पीछे छोड़ दिया है। इसकी मदद से फंड ट्रांसफर कर दिया जा सकेगा और यूजर्स फोन का रिचार्ज और पोस्टपेड बिल का भी भुगतान कर सकेंगे।

पढ़ें- खास पलों में आपका "मूड" भी सेट करेगा अमेजन alexa

इसके अलावा यूपीआई के जरिए उन लोगों को भी फंड ट्रांसफर किया जा सकेगा, जो हाइक यूजर्स नहीं है। इस मैसेजिंग एप में 'ब्लू पॉकेट' की सुविधा भी दी गई है, जिसमें यूजर्स चैट के साथ अपने दोस्तों को पैसे भी भेज सकेंगे। हाइक ने यस बैंक की मदद से हाइक मैसेंजर ने यूपीआई और वॉलेट लॉन्‍च किया है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Hike is the first chat app in India to launch UPI payments, ahead of Facebook-owned WhatsApp that is reportedly in the process of launching payments services starting with India.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X