Whatsapp Blur Tool: WhatsApp ला रहा है ऐसा मजेदार फीचर, ब्लर हो जाएगी आपकी पर्सनल इनफार्मेशन

|
WhatsApp ला रहा है ऐसा मजेदार फीचर, ब्लर हो जाएगी आपकी इनफार्मेशन

Whatsapp Blur Tool: मेटा-स्वामित्व वाला चैट ऐप, WhatsApp अब डेस्कटॉप बीटा यूजर्स के लिए इमेज के लिए एक ब्लर टूल ला रहा है। WABetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीटा यूजर्स के पास अब अपने इमेज एडिटर्स में एक और विकल्प होगा जो उन्हें किसी भी संवेदनशील जानकारी को धुंधला करने की अनुमति देगा, जिसे वे इमेज भेजने से पहले निजी रखना चाहते है। साथ ही आपको बता दें इस साल की शुरुआत में, व्हाट्सएप वेब ( WhatsApp Web ) और डेस्कटॉप ऐप दोनों में फोटो एडिटिंग फीचर थे, जो पहले केवल मोबाइल वर्जन में उपलब्ध थे।

 

WhatsApp Create Call Link Feature का कैसे करें इस्तेमाल, जानिए यहां और कहांWhatsApp Create Call Link Feature का कैसे करें इस्तेमाल, जानिए यहां और कहां

अपने मन से करें इमेज जितना मर्जी उतना ब्लर

WhatsApp स्मार्टफोन यूजर्स के लिए फोटो एडिट ऑप्शन के तहत एक ब्लर टूल प्रदान करता है, लेकिन यूजर्स अभी भी फोटो या उसके एक हिस्से को ब्लर करने के लिए दूसरे फोटो-एडिटिंग ऐप पर निर्भर है। व्हाट्सएप वेब और व्हाट्सएप डेस्कटॉप यूजर्स के लिए, मैसेजिंग ऐप एक ब्लर टूल को रोल आउट कर रहा है, ताकि यूजर भेजने से पहले एक हिस्से या पूरी तस्वीर को ब्लर कर सकें।
साथ ही आपको बता दें, ब्लर टूल दो विकल्पों के साथ आता है और ब्लर डेंसिटी को बढ़ाने या घटाने के लिए 10 से 100 तक का डेंसिटी स्केल आता है। WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार, ब्लर स्केल यूजर्स को ब्लर साइज चुनने में मदद करता है।

WhatsApp पर फोटो और वीडियो कैप्शन के साथ कर पाएंगे फॉरवर्ड, कंपनी ने पेश किया नया फीचरWhatsApp पर फोटो और वीडियो कैप्शन के साथ कर पाएंगे फॉरवर्ड, कंपनी ने पेश किया नया फीचर

WhatsApp ला रहा है ऐसा मजेदार फीचर, ब्लर हो जाएगी आपकी इनफार्मेशन

अब प्रोफाइल पिक्चर पर क्लिक करके देख पाएंगे स्टेटस, ऐसे उठायें फीचर का मजाअब प्रोफाइल पिक्चर पर क्लिक करके देख पाएंगे स्टेटस, ऐसे उठायें फीचर का मजा

कैसे करें Blur Tool को चेक

यह जांचने के लिए कि क्या यह सुविधा डेस्कटॉप पर उपलब्ध है, आप एक तस्वीर भेजकर कोशिश कर सकते है। सेंड बटन दबाने से पहले वहां ब्लर ऑप्शन के साथ एडिट टूल्स ऑप्शन पर जाएं तो इसका मतलब है कि आपको नए टूल का एक्सेस मिल गया है, वरना आपको अपडेट के लिए थोड़ा वेट करना होगा । iOS डिवाइस पर इस फीचर की जांच करने पर यह फीचर मिला।
इस अपडेट के अलावा, एंड्रॉइड यूजर्स के लिए WhatsApp बीटा को हाल ही में मैसेजिंग प्लेटफॉर्म पर ऑल-न्यू अवतार फीचर के साथ देखा गया था। WABetaInfo के मुताबिक, यह फीचर अपकमिंग 2.22.23.9 ऐप अपग्रेड का हिस्सा होगा। इस फीचर की मदद से यूजर्स इन अवतारों की मदद से अपनी प्रोफाइल पिक्चर को कस्टमाइज कर सकते है।

WhatsApp Account नहीं होगा कभी भी बैन, बस करना होगा ये कामWhatsApp Account नहीं होगा कभी भी बैन, बस करना होगा ये काम

 
Best Mobiles in India

English summary
whatsapp Blur Tool: Meta-owned chat app, WhatsApp is now rolling out a blur tool for images for desktop beta users. According to a report by WABetaInfo, beta users will now have another option in their image editors that will allow them to blur out any sensitive information they want to keep private before sending the image.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X