सैकेंड्स में ठीक करें स्मार्टफोन की टच स्क्रिन !

Written By:

आजकल कई स्मार्टफोन यूजर्स को शिकायत होती है कि उनके फोन की टचस्क्रिन प्रोपर काम नहीं करती है। कई बार टच स्क्रिन बिल्कुल रिस्पॉन्ड नहीं करती है। अगर आप भी इन्हीं प्रॉब्लम से परेशान हैं, तो एक ऐप की मदद से आप इस परेशानी से निबट सकते हैं। ये काफी लाइट ऐप है और आपके फोन में सिर्फ 6MB स्पेस घेरेगा।

पढ़ें: अभी फोन में करलें ICE सेटिंग, नहीं तो पड़ सकता है पछताना !

सैकेंड्स में ठीक करें स्मार्टफोन की टच स्क्रिन !

Touchscreen repair App फ्री ऐप है, जिसे आप प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।यानी ये फोन में ज्यादा स्पेस नहीं लेता। सबसे पहले प्लेस्टोर पर जाकर इस ऐप को डाउनलोड कर लें। इस ऐप को ओपन करने पर एक मैसेज आता है। जिसमें इसकी वर्किंग प्रॉसेस और बेस्ट रिजल्ट के बारे में पूरी डिटेल होती है। ऐप को START पर टैब करने पर एक नया मैसेज आता है। जिसमें यूजर को यूज करने के टिप्स दिए जाते हैं। यूजर को अब ग्रीन एरिया के सेंटर में टैब करना होता है।

पढ़ें: पैसेंजर अब ट्रेन में ले सकेंगे फ्री वीडियो मजा, 3000 ट्रेन में शुरू होगी सर्विस

टैब करने के साथ ही स्क्रीन रिपेयर की प्रॉसेस भी शुरू हो जाती है। एक-एक करके चार एरिया में टैब करना होता है। ध्यान रहे यहां पर यूजर को जल्दी से टैब करना होता है। यदि यूजर ग्रीन एरिया पर टैब न करके लॉन्ग प्रेस करता है या फिर उंगली को स्लिप करता है, तो वो टैब काउंट नहीं करता। जब प्रॉसेस पूरी हो जाती है तब ये आपके स्मार्टफोन का मॉडल और ऑपरेटिंग सिस्टम की डिटेल देता है। आखिर में Success का मैसेज आता है। जिसमें स्क्रीन के टच का नया रिस्पॉन्स टाइम होता है। इसके बाद आपके फोन की टचस्क्रीन ठीक तरीके से काम करने लगेगी।



English summary
sometimes smartphone touch-screen is not sensitive enough, but you can reform with the app.
Please Wait while comments are loading...
SOLAR ECLIPSE 2017 Live:शुरू हुआ सूर्य ग्रहण, 2:34 बजे होगा खत्‍म
SOLAR ECLIPSE 2017 Live:शुरू हुआ सूर्य ग्रहण, 2:34 बजे होगा खत्‍म
INDvSL: आज एक अक्टूबर होता तो NOT OUT होते रोहित शर्मा
INDvSL: आज एक अक्टूबर होता तो NOT OUT होते रोहित शर्मा
Opinion Poll

Social Counting