Samsung Galaxy Z Fold 5 में कैमरा से लेकर डिस्प्ले तक सब कुछ होगा अलग

|
Samsung Galaxy Z Fold 5 में कैमरा से लेकर डिस्प्ले तक सब कुछ होगा अलग

Samsung अक्सर अपने नये फोन में कोई न कोई बदलाव लाकर यूजर्स को खुश कर देता है। अब सैमसंग अपने अपकमिंग सैमसंग फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन, Galaxy Z Fold 5 में एक "ड्रॉपलेट" स्टाइल हिंज की फैसिलिटी देगा जो इसके डिस्प्ले क्रीज को कम करेगा।

 

बता दें कि यहा जानकारी हमें 9to5google की रिपोर्ट से मिली है। इस रिपोर्ट में टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने बताया है कि, टेक जायंट इंटरनल तरीके से डिजाइन को "डंबल" हिंज के साथ रेफरेंस करेगा। वहीं बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब कंपनी ने इसके डिजाइन को अपडेट किया है। इससे पहले भी कंपनी ने, गैलेक्सी जेड फोल्ड 2 और जेड फ्लिप पर डस्ट से बचाने के लिए स्पेशल ब्रश की पेशकश की और गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 में भी एक नया हिंज डिजाइन तैयार किया।

इस दौरान टिपस्टर ने यह भी दावा किया कि नए Z फोल्ड 5 में नए हिंज के साथ भी वाटर रेजिस्टेंस फीचर होने की उम्मीद है। वहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कंपनी इस साल अगस्त में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 को जारी करेगा।

Galaxy Z Fold 5 के स्पेसिफिकेशन

मिली जानकारी के मुताबिक, गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 में गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 की तरह ही 6.3 मिमी के बजाय 6.5 मिमी की मोटाई होगी। वहीं डिवाइस में 7.6 इंच का फोल्डेबल डिस्प्ले होगा जो 1768 x 2208 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगा। Z Fold 5 के बाहरी और इंटरनल डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास विक्टस पर बनाया जाएगा।

 
Samsung Galaxy Z Fold 5 में कैमरा से लेकर डिस्प्ले तक सब कुछ होगा अलग

Galaxy Z Fold 5 का कैमरा

स्मार्टफोन में 108-मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा। इसके साथ ही f / 1.7 अपर्चर, OIS और डुअल-पिक्सेल PDAF के साथ आएगा। वहीं इसमें 2x ऑप्टिकल जूम के साथ 64-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और अल्ट्रा-वाइड शॉट्स के लिए 12-मेगापिक्सल का कैमरा होगा। गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 स्नैपड्रैगन 985 पर बेस्ड होगा, इसका मतलब है कि इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 की फैसिलिटी नहीं होगी, जो गैलेक्सी एस23 सीरीज को पावर प्रोवाइट करता है।

फ्लैगशिप गैलेक्सी S सीरीज को करें प्री-रिजर्व

बता दें कि कस्टमर Samsung.com, Samsung Exclusive Stores, Amazon.in और भारत भर के सभी रिटेल आउटलेट्स पर 1,999 रुपये की टोकन राशि का पेमेंट करके फ्लैगशिप गैलेक्सी S सीरीज को प्री-रिजर्व कर सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Meanwhile, the tipster also claimed that the new Z Fold 5 is expected to feature a water resistance feature along with a new hinge. At the same time, it has also been told in the report that the company will release the Galaxy Z Fold 5 in August this year.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X