आज भारत में हुई Oppo K10 5G की पहली सेल लाइव , जाने क्या है खास

|

हाल ही में लॉन्च हुए Oppo K10 5G की भारत में पहली सेल आज से शुरू हो चुकी है । स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज मॉडल मिलता है, लेकिन ग्राहक इसे दो रंग विकल्पों में से चुन सकते है। साथ ही आपको बता दें Oppo ने हाल ही में Oppo K10 5G के लॉन्च के साथ भारत में अपनी K-सीरीज़ का विस्तार किया है।

 

लॉन्च से पहले Nothing Phone (1) की प्री-बुकिंग की डिटेल्स हुई लीकलॉन्च से पहले Nothing Phone (1) की प्री-बुकिंग की डिटेल्स हुई लीक

आज भारत में हुई Oppo K10 5G की पहली सेल लाइव , जाने क्या है खास

स्मार्टफोन में डाइमेंशन 8000 चिपसेट, डुअल रियर-कैमरा सेंसर, वॉटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन, 5G कनेक्टिविटी, और बहुत कुछ खास है। आइए Oppo K10 5G की कीमत, ऑफ़र और स्मार्टफोन के खास फीचर्स पर एक नज़र डालें।

20 मजेदार Technology Facts, जो आप नहीं जानते होंगे20 मजेदार Technology Facts, जो आप नहीं जानते होंगे

Oppo K10 5G के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Oppo K10 5G, Oppo K10 4G वैरिएंट की तुलना में मामूली अपग्रेड के साथ आता है। स्मार्टफोन में 90Hz 6.56-इंच HD+ डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर MediaTek डाइमेंशन 810 चिपसेट है। प्रोसेसर 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

विदेशी सभ्यताओं के संकेतों का पता लगाने वाली रिपोर्ट को चीन ने आखिरकार क्यों किया डिलीटविदेशी सभ्यताओं के संकेतों का पता लगाने वाली रिपोर्ट को चीन ने आखिरकार क्यों किया डिलीट

आज भारत में हुई Oppo K10 5G की पहली सेल लाइव , जाने क्या है खास

Oppo उपयोगकर्ताओं को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के साथ 512GB तक ऑनबोर्ड मेमोरी का विस्तार करने दे रहा है। इसके अलावा, Oppo K10 5G गतिशील रैम विस्तार सुविधा का भी समर्थन करता है जो रैम क्षमता को बढ़ाने के लिए निष्क्रिय रोम का उपयोग करता है।

WhatsApp चैट को एंड्रॉइड से आईफोन में कैसे करें ट्रांसफर ?WhatsApp चैट को एंड्रॉइड से आईफोन में कैसे करें ट्रांसफर ?

Oppo K10 5G में है डुअल रियर कैमरा सेटअप

Oppo K10 5G में डुअल रियर कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ-सेंसिंग कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए यूजर्स फ्रंट पैनल पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के अंदर 8-मेगापिक्सल का कैमरा इस्तेमाल कर सकते हैं। फोन एंड्रॉइड 12-आधारित ColorOS 12.1 चलाता है, और बायोमेट्रिक सुरक्षा के लिए एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है।

Xiaomi के बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम का ऐलान, 499 रुपये है शुरुआती कीमतXiaomi के बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम का ऐलान, 499 रुपये है शुरुआती कीमत

आज भारत में हुई Oppo K10 5G की पहली सेल लाइव , जाने क्या है खास

Oppo K10 5G की भारत में कीमत और ऑफर

आधिकारिक घोषणा के अनुसार, Oppo K10 5G की पहली बिक्री आज दोपहर 12 बजे IST से शुरू हुई । स्मार्टफोन केवल 8GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल में 17,499 रुपये की कीमत में उपलब्ध होगा। आप Oppo के आधिकारिक पेज, फ्लिपकार्ट और ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए फोन को ले सकते है।

Xiaomi 12 Pro पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट , अभी करें आर्डर ऐसा मौका नहीं मिलेगा दुबाराXiaomi 12 Pro पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट , अभी करें आर्डर ऐसा मौका नहीं मिलेगा दुबारा

स्मार्टफोन मिडनाइट ब्लैक और ओशन ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। साथ ही कंपनी SBI, Axis, Bank, और Kotak Bank Credit And Debit Cards से खरीदारी करने पर 1500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दे रही है। आप 3 महीने तक नो-कॉस्ट EMI विकल्प के साथ भी फोन का लाभ उठा सकते है।

एक नजर : 15,000 रुपये से भी कम के Best Smartphonesएक नजर : 15,000 रुपये से भी कम के Best Smartphones

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
The first sale of the recently launched Oppo K10 5G has started in India from today. The smartphone gets a single storage model, but customers can choose from two color options. Also, let us tell you that Oppo has recently expanded its K-series in India with the launch of Oppo K10 5G.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X