Moto G5S Plus के प्राइस में कटौती, जानें क्या हुई कीमत

By: neha kashyap

लेनोवो की अधिकृत कंपनी मोटोरोला ने मंगलवार को इंडिया में अपनी G सीरीज को आगे बढ़ाते हुए Moto G5sS और Moto G5sS Plus को लॉन्च कर दिया है। ये दोनों ही फोन 13,999 व 15,999 रुपए है, लेकिन इंडिया में मोटो जी5एस प्लस की कीमत को कम करते हुए इसे 15,999 रुपए में पेश किया गया था। अब ये फोन भारत में 14,999 रुपए में सेल के लिए उपलब्ध है। इंडिया में Moto G5s Plus का सिर्फ 4जीबी रैम/32जीबी इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट अवेलेबल है। इस फोन की सेल बुधवार रात 12 बजे से शुरू हो चुकी है। ये फोन अमेजन इंडिया एक्सक्लूसिवली अवेलेबल है।

Moto G5S Plus के प्राइस में कटौती, जानें क्या हुई कीमत

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Moto G5ss Plus के फीचर्स-

कंपनी ने Moto G5ss Plus फोन के लॉन्च के दौरान कहा कि कस्टमर्स को स्पेशन एडिशन मॉडल का डिजाइन जरूर पसंद आएगा। ये दोनों स्मार्टफोन्स फरवरी में MWC में लॉन्च किए गए Moto G5s और Moto G5s Plus के ही अपडेटेड मॉडल हैं। इनमें अपडेट के जरिए कैमरे और कुछ सेक्शन में सुधार किए गए हैं। फोन के न सिर्फ सॉफ्टवेयर बल्कि हार्डवेयर को खासतौर पर इस फोन में पेश किया है। चलिए अब जानते हैं Moto G5ss Plus के स्पेक्स और फीचर्स के बारे में।

पढ़ें- Samsung ने इंडिया में खोला सबसे बड़ा एक्सपीरियंस स्टोर, देखें पिक्चर्स

डिजाइन और डिस्प्ले-

फोन को फुल मेटल बॉडी से डिजाइन किया गया है। कंपनी का दावा है कि इसके लिए सिंगल ब्लॉक मेटल का यूज किया गया है। इस फोन को दो कलर वेरिएंट ल्यूनर ग्रे और ब्लश गोल्ड में पेश किया गया है। फोन के बैकसाइड में आइकोनिक मोटो लोगो दिया गया है। फोन में 5.5 इंच फुल HD गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन डिस्प्ले दिया गया है।

प्रोसेसर और बैटरी-

इसमें 2.0 GHz स्पीड वाले ऑक्टा-कोर CPU के साथ क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट दिया गया है। इसकी बैटरी 3,000 mAh की रखी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन को 15 मिनट चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी 6 घंटे तक चलेगी। इसमें 15W का टर्बोचार्जर दिया है।

पढ़ें- कैब से दोस्त को करना है पिकअप, जानें Uber ऐप के नए फीचर्स

कैमरा और स्टोरेज-

अगर फोन के कैमरे की बात करें, तो इस फोन के बैक साइड में डुअल कैमरा दिया गया है। 13 मेगापिक्सल के दोनों कैमरा में से एक आरजीबी सेटअप और एक मोनोक्रोम कैमरा दिया गया है। इसके अलावा थ्रीडी डेप्थ सेंसर दिया गया है। कंपनी ने कैमरा के साथ कुछ फोटोग्राफी फीचर्स भी दिए हैं। फोन में स्लो मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग, 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है। फोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है, साथ ही इसमें फ्लैश दिया गया है और ब्यूटीफिकेशन और मैनुअली मोड दिया है। इसके अलावा फ्रंट कैमरा के साथ प्रो मोड और पैनोरमा सेल्फी मोड दिया गया है। फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी का स्टोरेज दिया गया है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

कीमत और उपलब्धता-

जैसा की हम पहले बता चुके हैं कि इस फोन की कीमत कम हुई है और अब ये फोन सिर्फ 14,999 रुपए में उपलब्ध है। फिलहाल इस फोन को ये फोन अमेजन इंडिया से ऑनलाइन खरीदा जा सकता है।

पढ़ें- खाना खाते टाइम फोन यूज़ करने वालों सुन लो, टॉयलेट सीट से 10 गुना गंदा होता है ये


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Moto G5s Plus Gets a Price Cut in India after launched. for more deetail read in hindi.
Please Wait while comments are loading...
बुलेट ट्रेन को हिंदी में क्‍या कहते हैं, इस सवाल पर गुस्‍सा गए अरुण जेटली
बुलेट ट्रेन को हिंदी में क्‍या कहते हैं, इस सवाल पर गुस्‍सा गए अरुण जेटली
JNU में भी मां दुर्गा को कहा गया था 'सेक्स वर्कर', जिसने हनीमून मनाने के बाद महिषासुर को मारा था
JNU में भी मां दुर्गा को कहा गया था 'सेक्स वर्कर', जिसने हनीमून मनाने के बाद महिषासुर को मारा था
Opinion Poll

Social Counting