नोकिया का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 8 आज होगा लॉन्च

Written By:

नोकिया के एंड्रायड स्मार्टफोन के बाद सभी को कंपनी के फ्लैगशिप स्मार्टफोन का इंतजार था। अब वो इंतजार ख़त्म होने को है, कंपनी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 8 को लेकर तैयार है। इस स्मार्टफोन लंदन में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। यह लॉन्च आज शाम 7.30 बजे लंदन में, यानी भारतीय समय के अनुसार रात करीब 12 बजे होगा।

हुवावे पी10 प्लस का नया कलर वैरिएंट लॉन्च

नोकिया का पहला फ्लैगशिप स्मार्टफोन नोकिया 8 आज होगा लॉन्च

पिछले कुछ समय में इस फोन कई लीक्स और रिपोर्ट्स में देखा गया है। फोन के डिज़ाइन, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में काफी खबरें इंटरनेट पर देखी गई हैं। नोकिया का यह स्मार्टफोन इस साल के शानदार स्मार्टफोन की लिस्ट में शुमार है। इसी के साथ कंपनी अपने स्मार्टफोन नोकिया 2 और नोकिया 3310 के 3G वैरिएंट को भी लॉन्च करने के लिए चर्चाओं में है।

श्याओमी रेड्मी नोट 5 और 5ए के फीचर्स लीक, जानिए क्यों हो रही है चर्चा

नोकिया 8 जहां कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है वहीं नोकिया 2 एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा। नोकिया 2 को हाल ही में FCC वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया था। जिसमें फोन के डिज़ाइन और कुछ स्पेक्स भी दिखाए गए थे। नोकिया 3310 (2017) के 3जी वैरिएंट के बारे में भी कहा जा रहा है कि यह आज लॉन्च होगा, इस बारे में भी कुछ लीक्स सामने आए हैं।

नोकिया 8
नोकिया 8 स्मार्टफोन के बारे में कई लीक पहले ही आ चुके हैं। इन सभी रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा सकता है कि नोकिया 8 फ्लैगशिप स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 एसओसी प्रोसेसर के साथ आएगा। इसमें डूअल लेंस रियर कैमरा सेटअप होगा, इसके रियर में कार्ल ज़िस ब्रांडिंग होगी। इसके डूअल रियर कैमरा के साथ कई शूटिंग मोड होंगे। नोकिया 8 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी के लिए और कहा जा रहा है कि इसका फ्रंट कैमरा 4के रेसोल्यूशन में शूट कर सकता है।

नोकिया 2
नोकिया 2 स्मार्टफोन एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन हो सकता है। इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 212 प्रोसेसर दिया है, इसमें 5 इंच की डिस्प्ले होगी, जो एचडी 720 रेसोल्यूशन के साथ आएगी। कुछ दिन पहले नोकिया 2 के चार वैरिएंट FCC पर स्पॉट किए गए थे।



English summary
Nokia 8, Nokia 2 and Nokia 3310 3G variant to be unveiled today by HMD. Read more about the nokia phone's launch, all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
शादी के 2 माह बाद ही देवर से बन गए भाभी के अवैध रिश्‍ते, पति ने पकड़ा तो उठाया ये कदम
शादी के 2 माह बाद ही देवर से बन गए भाभी के अवैध रिश्‍ते, पति ने पकड़ा तो उठाया ये कदम
गर्लफ्रेंड का दिल किसी और पर आ गया तो 3 साल की मोहब्‍बत का ऐसा हुआ हश्र, पढ़कर कांप जाएंगे
गर्लफ्रेंड का दिल किसी और पर आ गया तो 3 साल की मोहब्‍बत का ऐसा हुआ हश्र, पढ़कर कांप जाएंगे
Opinion Poll

Social Counting