Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खूबियाँ

|

Poco M3 Pro 5G काफी समय से सुर्खियां में था। कई अफवाहों और आधिकारिक टीज़र के बाद आखिरकार पोको का पहला 5जी स्मार्टफोन मार्केट में आ ही गया है। जी हाँ, स्मार्टफोन कंपनी की M सीरीज का यह एक और मोबाइल मार्केट में एंट्री कर चुका है। नया पोको डिवाइस एक बेहतरीन शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है।

 
Poco M3 Pro 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है खूबियाँ

Poco M3 Pro 5G की कीमत जानें

पोको एम3 प्रो बजट प्राइस सेगमेंट में आता है और 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के लिए यूरो 179 (लगभग 16,000 रुपये) और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के लिए यूरो 199 (करीब 17,790 रुपये) की कीमत के साथ उपलब्ध है। इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर 4GB/64GB की कीमत 159 यूरो है, जबकि 6GB/128GB मॉडल की कीमत 179 यूरो है।

गज़ब के फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M22गज़ब के फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M22

Poco M3 Pro 5G के फीचर्स, और स्पेसिफिकेशन

यह स्मार्टफोन Poco M3 ​​के मिलता जुलता ही है और इसका डिजाइन आकर्षक है। इसमें एक वर्टिकल हाउसिंग है जिसमें कैमरा सेटअप और कंपनी का लोगो है, जैसा कि पहले खबरों में सुनने को भी मिला था। आकर्षक डिज़ाइन के अलावा, Poco M3 Pro 5G का मुख्य आकर्षण डुअल-बैंड 5G है।

Poco M3 Pro 5G की डिस्प्ले कैसी है

नया पोको स्मार्टफोन 6.5 इंच की फुल एचडी+डॉट डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले डायनेमिक स्विच को भी सपोर्ट करती है, जो डिस्प्ले कंटेंट के अनुसार रिफ्रेश रेट को 30Hz से 90Hz में बदलती है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 700 चिप द्वारा संचालित है।

Realme Narzo 30 आज होगा लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत और स्पेसिफिकेशनRealme Narzo 30 आज होगा लॉन्च, जानिए क्या होगी कीमत और स्पेसिफिकेशन

स्पेस और स्टोरेज

वहीं अगर हम स्टोरेज और स्पेस की बात करें तो यह दो वेरिएंट में उपलब्ध है 4GB/64GB और 6GB/128GB में।

कैसा है पोको एम3 प्रो 5G का कैमरा

कैमरे की बात करें तो, तीन रियर कैमरे हैं: 48-मेगापिक्सल का मुख्य स्नैपर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस। फ्रंट कैमरा 8-मेगापिक्सल दिया गया है। नाइट मोड, एआई कैमरा 5.0, पोर्ट्रेट मोड, एआई ब्यूटी मोड, स्लो-मोशन वीडियो और बहुत कुछ जैसे विभिन्न कैमरा फीचर भी इस स्मार्टफोन में दिये गए हैं।

 

Google ने लॉन्च किया एक नया फीचर, फोन आने पर पता चलेगा Caller का नामGoogle ने लॉन्च किया एक नया फीचर, फोन आने पर पता चलेगा Caller का नाम

बैटरी कैसी है

फोन में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गयी है। बैटरी को एक बार चार्ज करने पर 2 दिन तक चल सकती है ऐसा कहा जा रहा है। जबकि यह फोन Android 11 पर आधारित MIUI 12 चलेगा।

इसके अलावा एम3 प्रो 5जी में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एआई फेस अनलॉक फीचर, एनएफसी, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5.1, जीपीएस, 3.5 एमएम ऑडियो जैक, हाई-रेस ऑडियो, आईआर ब्लास्टर और डुअल-सिम सपोर्ट भी मिलता है। यह स्मार्टफोन पावर ब्लैक, पोको येलो और कूल ब्लू कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
As assured, the Poco M3 Pro 5G has been unveiled after numerous speculations. Notably, the device carries the credits of being the first budget 5G smartphone from the company. Besides this, the Poco phone also comes with an eye-catchy design, impressive specs, and an affordable price tag.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X