Redmi K50i 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म, इस दिन होगा भारत में लॉन्च

|

Redmi K50i 5G को भारत में कब पेश किया जाएगा इसकी तारीख अब पक्की हो गई है। जी हाँ, रेडमी का यह स्मार्टफोन भारत में 20 जुलाई, 2022 को लॉन्च किया जाएगा। यह तीन साल बाद होगा जब Xiaomi भारत में Redmi K सीरीज के तहत कोई स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। कुछ दिनों पहले ही इसके बारे में जानकारी मिली थी कि रेडमी अपनी K सीरीज में वापसी कर रहा है। वहीं उम्मीद की जा रही है कि यह Redmi Note 11T Pro का रीब्रांडेड होगा। तो आइए एक नजर डालते हैं इस अपकमिंग स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पर।

 
Redmi K50i 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म, इस दिन होगा भारत में लॉन्च

Redmi K50i 5G के अनुमानित स्पेसिफिकेशंस

जैसा कि हमने ऊपर भी बताया है कि Redmi K50i 5G जो Redmi Note 11T Pro का रीब्रांडेड होने की उम्मीद है। इस कारण यह फोन 144Hz रिफ्रेश रेट के सपोर्ट के साथ 6.6-इंच FHD + LCD पैनल के साथ आ सकता है। डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 पर आधारित MIUI 13 पर रन कर सकता है।

इसके अलावा यह एक पावरफुल मिड-रेंज फोन होगा और मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 SoC के साथ 8GB तक RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आने की उम्मीद है। साथ ही डिवाइस 67W फास्ट-चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 5080mAh की अच्छी बैटरी के साथ आ सकता है।

Redmi K50i 5G का कैमरा

Redmi K50i 5G की लॉन्च डेट कन्फर्म, इस दिन होगा भारत में लॉन्च

कैमरा सेटअप की बात करें, तो Redmi K50i 5G में 64MP के प्राइमरी सेंसर, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP के मैक्रो शूटर के साथ आ सकता है। जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा दिया जा सकता है। रेडमी के50आई 5जी स्टील्थ ब्लैक, फैंटम ब्लू और क्विक सिल्वर कलर में लॉन्च किया जा सकता है।

हालांकि आपको एक बार बता दें कि ये सिर्फ लीक हुए अनुमानित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस हैं क्योंकि अभी तक कंपनी ने आधिकारिक रूप से कोई फीचर्स के बारे में घोषणा नहीं की है। बल्कि Xiaomi ने बुधवार को जो टीजर पोस्टर शेयर किया है उसमें सिर्फ लॉन्च डेट के बारे में बताया गया है। हालांकि कंपनी लॉन्च से पहले अपने फोन के फीचर्स के बारे में घोषणा कर सकती है। तो Redmi K50i 5G के बारे में और लेटेस्ट जानकारी के लिए Gizbot हिन्दी से बने रहें।

 
 
Best Mobiles in India

English summary
Redmi K50i 5G will be launched in India on July 20, 2022. It will be three years later when Xiaomi is going to launches a smartphone under the Redmi K series in India. A few days ago it was reported that Redmi is making a comeback in its K series.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X