Tecno POVA 3 First Sale: दाम है कम पर बैटरी मे है महंगे फोन जितना दम

|

आज से Tecno Pova 3 पहली सेल के लिए उपलब्ध हो गया है । याद दिला दें कि, Pova 3 ने पिछले हफ्ते ही भारतीय बाजार में अपनी शुरुआत की। Pova 3 स्मार्टफोन एक मिड-रेंज हैंडसेट है और यह MediaTek Helio G88 प्रोसेसर द्वारा संचालित है।

 

Xiaomi 12 Ultra की लॉन्च डेट हुई लीक, मिलेंगे ये गजब के फीचर्सXiaomi 12 Ultra की लॉन्च डेट हुई लीक, मिलेंगे ये गजब के फीचर्स

Tecno डिवाइस की USP 7000mAh की बड़ी बैटरी है जो इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात है । Povo 3 की अन्य विशेषताओं में 90Hz डिस्प्ले, 50MP कैमरा सेटअप और 33W फास्ट चार्जिंग शामिल है। यह तीन आकर्षक रंग विकल्पों में आता है। आइए डालते है Tecno Pova 3 की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स , फीचर्स और ऑफ़र पर एक नज़र...

भारत में Samsung Galaxy M52 5G पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंटभारत में Samsung Galaxy M52 5G पर मिल रहा है धमाकेदार डिस्काउंट

बैटरी पावर और चार्जिंग

बैटरी पावर और चार्जिंग

आइए बैटरी लाइफ के साथ शुरुआत करें क्योंकि यह इस स्मार्टफोन कि खासियत है , 7000 mAhकी बैटरी पावर के साथ, आप अपने फोन पर लगातार 14 घंटे तक गेम खेल सकते है (जो कि आधे दिन से अधिक है); आप लगातार 206 घंटे तक संगीत सुन सकते है (जो कि 8 दिन और दूसरा आधा है), और आप 30 घंटे (और वह पूरे एक दिन से अधिक) के लिए वीडियो देख सकते है।

इसके अतिरिक्त, मॉडल 33W फ्लैश चार्जर के साथ आता है, जो आपके फोन को मिनटों में चार्ज कर देगा। यह एक 10W रिवर्स चार्जर के साथ भी आता है, जो आपको Tecno Pova 3 से अन्य डिवाइस को चार्ज करने में सक्षम बनाता है, बिल्कुल पावर बैंक की तरह।

प्रोसेसर और डिस्प्ले
 

प्रोसेसर और डिस्प्ले

अब आइए देखें कि आप अपने गेम को इतने लंबे घंटों तक कितनी अच्छी तरह खेल सकते है। Tecno Pova 3 मीडिया टेक के हेलियो जी88 प्रोसेसर के साथ आता है जो 90 हर्ट्ज के साथ आता है । टेक्नो पोवा 3 स्मार्टफोन में 6.9 इंच फुलएचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉलूशन 1080 × 2460 पिक्सल है। डिस्प्ले पैनल पर बीच में एक होल-पंच दिया गया है। नए Tecno Pova स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G88 प्रोसेसर है जो 12nm प्रोसेसर पर आधारित है। फोन में इंटिग्रेटेड माली G52 GPU दिया गया है। स्मार्टफोन में 6 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है। फोन में ऐंड्रॉयड 11 बेस्ड HiOS प्री-लोडेड आता है।

कैमरा सेगमेंट

कैमरा सेगमेंट

स्मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करता है। कैमरा मॉड्यूल में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होता है, जिसमें 2-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और एक AI लेंस होता है। जबकि फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए हैंडसेट में 8-मेगापिक्सल का सेंसर है।

Tecno Pova 3 की भारत में कीमत

Tecno Pova 3 की भारत में कीमत

Tecno Pova 3 की भारत में कीमत Rs. बेस 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 11,499 ($ ​​147)। फोन 6GB + 128GB मॉडल में भी आता है जो रुपये के प्राइस टैग के साथ आता है। 12,999 ($166)। हैंडसेट की बिक्री आज से अमेज़न पर शुरू हो चुकी है ।

ऑफर

ऑफर

Tecno Pova 3 इलेक्ट्रिक ब्लू, टेक सिल्वर और इको ब्लैक रंग विकल्पों में आता है और स्मार्टफोन पर लॉन्च ऑफर में Standard Chartered, Yes Bank, और HSBC Bank Credit Card EMI transactions पर 7.5% तत्काल छूट शामिल है।

Nothing Phone (1) की प्री-ऑर्डर पास डिटेल्स हुई ऑनलाइन लीक, जानें प्रोसेसNothing Phone (1) की प्री-ऑर्डर पास डिटेल्स हुई ऑनलाइन लीक, जानें प्रोसेस

 
Best Mobiles in India

English summary
Tecno Pova 3 is available for the first sale starting today. To recall, Pova 3 made its debut in the Indian market only last week. The Pova 3 smartphone is a mid-range handset and is powered by MediaTek Helio G88 processor. The USP of the Tecno device is the massive 7000mAh battery which is the highlight of this smartphone.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X