यूजर्स के लिए बंपर धमाका है वोडाफोन का रेड शील्ड प्लान !

By Neha
|

इंडिया में इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों के बीच एक अजीब सी होड़ चल रही है। इस होड़ में कोई ट्राई के पास जा रहा है, तो कोई हाईकोर्ट के पास। खैर इन कंपनियों के कॉलिंग और डाटा प्लान वाले कॉम्पिटीशन यूजर्स का तो भला ही हो रहा है।

 
यूजर्स के लिए बंपर धमाका है वोडाफोन का रेड शील्ड प्लान !

अब जियो और बाकी टेलीकॉम कंपनियों को टक्कर देने वोडाफोन ने एक जबरदस्त ऑफर निकाला है। वोडाफोन यूजर्स के लिए कंपनी Red Shield प्लान लाई है। ये Red Shield प्लान केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही है। इस प्लान में कंपनी अपने यूजर्स को 50 हजार रुपए तक का बीमा कवर देगी। इसके अलावा कंपनी इस प्लान में कस्टमर्स को एंटी वायरस प्रोटेक्शन भी देगी।

पढ़ें- आखिर क्यों इंडिया में तेजी से घट रही है टैबलेट की बिक्री ?

यूजर्स को इस ऑफर में पूरे एक साल के लिए 720 रुपए चुकाने होंगे। इसके अलावा यूजर्स 60 रुपए महीने पर भी ये प्लान ले सकते हैं। एक साल की वैधता वाले प्लान में यूजर्स अधिकतम दो बार बीमा क्लेम कर सकते हैं। इस प्लान को लेने के लिए यूजर्स को स्मार्टफोन पर Red Shield ऐप गूगल प्ले स्टोर से इंस्टॉल करना पड़ेगा।

यूजर्स के लिए बंपर धमाका है वोडाफोन का रेड शील्ड प्लान !

पढ़ें- 20 मेगापिक्सल कैमरा वाले ये हैं दो सबसे सस्ते स्मार्टफोन

ये ऐप iOS यूजर्स के लिए भी है। जब यह ऐप आपके स्मार्टफोन पर इंस्टॉल हो जाएगा तो आप अपने मोबाइल से 199 पर DSS एसएमएस करना होगा। जिसके बाद ऐप आपके स्मार्टफोन को टेस्ट करेगा और रिक्वेस्ट अप्रूव कर देगा। फिर आप इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे। वोडाफोन इस प्लान में फोन चोरी होने पर भी क्लेम देगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
this service is exclusively available for Vodafone Red postpaid customers. this service is exclusively available for Vodafone Red postpaid customers.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X