Subscribe to Gizbot

दिल्ली के चुनिंदा मेट्रो स्टेशन बनेंगे वाईफाई जोन

Written By:

राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय जैसे चुने हुए दिल्ली मेट्रो स्टेशनों को जल्द ही वाईफोन जोन बनाया जाएगा। यह बात बुधवार को एक अधिकारी ने कही। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक शुरू में पांच मेट्रो स्टेशनों-राजीव चौक, कश्मीरी गेट, विश्वविद्यालय, केंद्रीय सचिवालय और हौज खास को सेवा के लिए चुना गया है।

पढ़ें: एंड्रायड से सस्‍ते में मिलेगा ये टैबलेट, कीमत 4999 रुपए

दिल्ली के चुनिंदा मेट्रो स्टेशन बनेंगे वाईफाई जोन

दिल्ली मेट्रो और रेल टेल कारपोरेशन ऑफ इंडिया के बीच बुधवार को एक सहमति पत्र पर हस्ताक्षर किए जाने के बाद यह घोषणा की गई। बयान में कहा गया है, "एमओयू के मुताबिक अगले सात महीने में उपकरण स्थापित किए जा सकते हैं।

पढ़ें: क्रेडिट कार्ड साइज वाला स्‍मार्टफोन

बयान के मुताबिक, "दिल्ली मेट्रो अपने स्टेशनों और रेलगाड़ियों में वाईफाई आधारित इंटरनेट सेवा देने की संभावना तलाश कर रही है। यह एमओयू इस दिशा में पहला कदम है।" बयान में कहा गया है कि रेल टेल जरूरी सर्वेक्षण करेगी, उपकरण स्थापित करेगी और स्थापित अवसंरचना का रखरखाव करेगी।

English summary
राजीव चौक और केंद्रीय सचिवालय जैसे चुने हुए दिल्ली मेट्रो स्टेशनों को जल्द ही वाईफोन जोन बनाया जाएगा। एक आधिकारिक बयान के मुताबिक शुरू में पांच मेट्रो स्टेशनों-राजीव चौक, कश्मीरी गेट, विश्वविद्यालय, केंद्रीय सचिवालय और हौज खास को सेवा के लिए चुना गया है।
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot