IFA 2017 : Acer Liquid Z6 Max स्मार्टफोन के साथ कैमरे भी लॉन्च

Written By:

IFA 2017 में जहां एक ओर सभी बड़ी टेक्नोलॉजी ब्रांड्स अपने ने प्रोडक्ट्स लॉन्च करने में बिजी हैं वहीं एसर ने भी अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन Acer Liquid Z6 Max नाम से किया है, इसे हाल ही में कंपनी ने ताइवान के एक इवेंट में पेश किया गया था। इसके साथ ही एसर ने दो नए शानदार कैमरा भी लॉन्च किए हैं।

91% शेयर के साथ सबसे आगे है JioFi, जाने इसके लाभ

IFA 2017 : Acer Liquid Z6 Max स्मार्टफोन के साथ कैमरे भी लॉन्च

एसर के स्मार्टफोन Acer Liquid Z6 Max पर नज़र डालें तो इस फोन की हाईलाइट है इसकी 4670mAh बैटरी। इसके अलावा यह डिवाइस ऑक्टा कोर मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है। इस प्रोसेसर का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन उम्मीद है कि यह मीडिया टेक MT6753 का अपग्रेड होगा।

Nokia 3 पर नॉगट 7.1.1 अपडेट, जल्द मिलेगा oreo

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Acer Liquid Z6 Max

एसर के इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इटरनल स्टोरेज दी गई है। यह स्टोरेज माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक और बढ़ाई जा सकती है। ऑप्टिक्स पार्ट की बात करें तो इसमें 13मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, जिसके साथ PDAF दिया है, जबकि फोन के फ्रंट में 16मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है, इसका अपर्चर साइज़ f/2.0 है।

Acer Liquid Z6 Max में 5.5 इंच की फुलएचडी डिस्प्ले दी गई है, इसका रेसोल्यूशन डेंसिटी 1080पी है। यह डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ प्रोटेक्टेड है। यह फोन मेटल बॉडी के साथ आता है, इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

एसर का यह स्मार्टफोन डूअल सिम स्मार्टफोन है, जिसमें एक 4जी और एक 3जी स्लॉट है। Acer Liquid Z6 Max की कीमत 9,900TWD के आस-पास बताई जा रही है, यानी कि लगभग 21,000 रुपए।

Holo360

एसर ने IFA 2017 में दो 360 डिग्री कैमरे भी लॉन्च किए हैं, जो कि Holo360 और Vison360 के नाम से हैं। Holo360 में 3 इंच की टचस्क्रीन दी गई है और यह एंड्रायड 7.1 नॉगट ओएस पर काम करता है और इसमें स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है। इसमें LTE सपोर्ट भी है। एसर का Holo360 यूज़र को फोटो कैप्चर करने के साथ उन्हें एडिट और शेयर करने का फीचर भी देता है। इस डिवाइस में 24मेगापिक्सल इमेज और 4के वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती हैं।

Vison360

एसर का दूसरा कैमरा खास कार में इस्तेमाल के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह कैमरा तब अपने आप काम करना स्टार्ट कर देता है जब आपकी गाड़ी कहीं टकराती है। इससे यह घटना कैमरे और क्लाउड दोनों में सेव हो जाती है। इसमें 15.6 इंच की आईपीएस डिस्प्ले है जो कि टचस्क्रीन और नॉन टच दोनों कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध है।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Acer launches Liquid Z6 Max with 4,670mAh battery, 4GB RAM. Read more detail in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
वाराणसी में 'बेटी' की शादी की रस्म में पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हर तरफ हुई चर्चा
वाराणसी में 'बेटी' की शादी की रस्म में पहुंचे योगी आदित्यनाथ, हर तरफ हुई चर्चा
गलती से SHO को मिलाया फोन, करने लगा लड़की को GB Road पर बेचने की डील
गलती से SHO को मिलाया फोन, करने लगा लड़की को GB Road पर बेचने की डील
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot