Airtel और Jio के बाद अब VI ने भी निकाला फ्री रिचार्ज ऑफर

|

VI (वोडाफोन आइडिया) ने भारत में कम आय वाले यूजर्स के लिए विशेष कोविड-19 राहत ऑफर पेश किया है। इस प्रकार Airtel और Jio के बाद टेल्को ने 60 मिलियन कम आय वाले ग्राहकों के लिए 49 रुपये का मुफ्त रिचार्ज पैक लाया है। इसके अलावा, वीआई ने एक नया 79 रुपये का कॉम्बो वाउचर प्लान भी लॉन्च किया है जो अपने ग्राहकों को डबल टॉक टाइम ऑफर करेगा।

 
Airtel और Jio के बाद अब VI ने भी निकाला फ्री रिचार्ज ऑफर

वोडाफोन आइडिया के 49 रुपये के रिचार्ज पैक की बात करें तो यह एक बार के ऑफर के रूप में मुफ्त मिलेगा। इस पैक के साथ वीआई कस्टमर को 38 रुपये का टॉकटाइम, 300 एमबी डेटा और 28 दिनों की वैलिडीटी मिलेगी। इस पैक में लोकल+नेशनल कॉल्स के लिए 0.25 रुपये प्रति सेकेंड की दर से शुल्क लिया जाएगा।

Reliance Jio ने लॉन्च किए 2 नए प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधाReliance Jio ने लॉन्च किए 2 नए प्लान, मिलेगी अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा

इस तरह कंपनी देश में निम्न-आय वर्ग के यूजर्स के लिए 294 करोड़ रुपये का बेनीफिट ग्रोथ एक्सपाण्ड कर रही है। जो लोग वीआई ऐप के जरिए रिचार्ज करते हैं, उन्हें इस प्लान के साथ 200 एमबी डेटा का अतिरिक्त लाभ भी मिलेगा।

Vi ने लॉन्च किया एक नया प्लान भी

VI के 49 रुपये के रिचार्ज पैक के अलावा, दूरसंचार ऑपरेटर ने एक नया कॉम्बो वाउचर RC79 लॉन्च किया है जिसमें डबल टॉकटाइम मिलेगा। जबकि मूल रूप से 79 रुपये के कॉम्बो रिचार्ज पैक पर 64 रुपये का टॉकटाइम मिलता है, लेकिन अब अस्थायी अपग्रेड के साथ यूजर्स को 128 रुपये का टॉकटाइम का लाभ उठा सकेंगे।

एयरटेल पर कॉलर ट्यून कैसे सेट करें?एयरटेल पर कॉलर ट्यून कैसे सेट करें?

हालांकि पैक के साथ अन्य ऑफ़र वैसे ही रहेंगे जैसे थे, जिसमें 200MB डेटा और 28 दिनों की वैलिडीटी मिलेगी। साथ ही यूजर्स अगर वीआई ऐप के माध्यम से रिचार्ज करते है तो वे अतिरिक्त 200 एमबी का लाभ उठा सकते हैं।

एयरटेल यूजर्स को फ्री में मिलेगा 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लानएयरटेल यूजर्स को फ्री में मिलेगा 49 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

इस प्रकार कोविड-19 के इस मुश्किल दौर में वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए इस प्लान को लॉन्च करके बहुत अच्छा कार्य किया है। हालांकि इससे पहले मौजूदा महामारी संकट और लॉकडाउन के दौरान यूजर्स के राहत के लिए एयरटेल और जियो जैसी प्रमुख दूरसंचार कंपनियों ने भी अपने ग्राहकों के लिए इसी तरह के प्लान पेश किए हैं।

 

टेल्को ने अभी हाल ही में अपने 55 मिलियन कम आय वाले ग्राहकों के लिए 49 रुपये का फ्री रिचार्ज ऑफर निकाला है और 79 रुपये के प्लान पर डबल टॉक टाइम देने की भी घोषणा की है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
VI (Vodafone Idea) has introduced a special COVID-19 relief offer for low-income users in India. Thus Telco, after Airtel and Jio, has brought a free recharge pack of Rs 49 for 60 million low-income customers. Apart from this, Vi has also launched a new 79 rupees combo voucher plan which will offer double talk time to its customers.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X