एआईबी, टीवीएफ ने छुआ 10 लाख यू ट्यूब फॉलोवर का आंकड़ा

Posted By:

कॉमेडी शो एआइबी के नॉकआउट को लेकर चल रहा विवाद अभी थमा नहीं है। एआईबी नॉकआउट वीडियो वॉयरल होने के बाद उसे यू ट्यूब ने हटा दिया था। जिसके बाद न सिर्फ भारत में बल्‍कि पूरी दुनिया में एआईबी (ऑल इंडिया बकचोद)काफी पॉपुलर हुआ।

पढ़े: डेली टेक प्रॉब्‍लम का ये हैं सिंपल सॉल्‍यूशन

इसी तरह से टीवीएफ यू ट्यूब चैनल भी इंडिया के पॉपुलर यू ट्यूब चैनलों में से एक हैं। ये दोनों पहले इंडियन यू ट्यूब चैनल बन गए हैं जिन्‍हें 10,000 लाख से भी ज्‍यादा लोग फॉलो करते हैं।

इस यू ट्यूब चैनल को तन्मय भट्ट, गुरसिमरन खंबा, आशीष शाक्य और रोहन जोशी मिलकर चलाते हैं। गूगल सर्विस एशिया पैसेफिक में कंटेंट डॉयरेक्‍टर और पाटनरशिप गौतम आनंद ने कहा यू ट्यूब चैनल हमेशा से ही ऐसे लोगों को प्रोत्‍साहित करता रहा है जो कुछ नया लेकर आते हैं। हम हमेशा से ही टीवीएफ और एआईबी जैसे इंडियन इंटरटेनमेंट के तरीको को खोजते रहते हैं।

पढ़ें: फेसबुक ने लांच किया नया फीचर

एआईबी, टीवीएफ ने छुआ 10 लाख यू ट्यूब फॉलोवर का आंकड़ा

टीवीएफ और एआईबी दोनों ही राजनीति, बॉलिवुड, क्रिकेट यहां तक पत्रकारिता क्षेत्र से जुड़े कई हास्‍य एपिसोड बनाते रहे हैं। टीवीएफ के फाउंडर मेंबर अरनव कुमार का कहना है ट्रैडिशन की ओंर ध्‍यान दें तो यू ट्यूब में ऐसी कंपनियों के 5,000 से लेकर 10,000 वीडियो है जबकि टीवीएफ में सिर्फ 107 वीडियो जिनमें से 30 वीडियो के व्‍यू मिलियन से भी ज्‍यादा हो चुके हैं। हमारा अगला टार्गेट 5 से 10 मिलियन व्‍यू हर महिने का है।

English summary
The Viral Fever (TVF) and AIB have become the first independent creator groups in India to have mass followings of over one million subscribers on their Youtube channels
Please Wait while comments are loading...
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
नए साल पर किया गया ये छोटा सा काम, देगा साल भर की खुशियां
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
अध्यक्ष बनते वक्त भावुक हुए राहुल गांधी, चूमा मां सोनिया गांधी का माथा
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot