फेसबुक ने लांच किया नया फीचर

Posted By:

विदेशों में रहने वाले लोगों तक अपने व्यापार की पहुंच बनाने के लिए फेसबुक ने नया टार्गेट फीचर लांच किया है। यह फीचर सोशल नेटवर्किंग साइट पर विज्ञापनदाताओं को 9.2 करोड़ लोगों को लुभाने में सक्षम बनाता है। फेसबुक ने बुधवार को एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

पढ़ें: वाट्स एप में ताला लगा कर रखें ताकि कोई प्राइवेट मैसेज न पढ़ ले

जिसके मुताबिक, "विदेशों में रहने वाले लोग फेसबुक का इस्तेमाल दोस्तों और परिवार के लोगों के संपर्क में रहने के लिए, अपनी जीवन की समस्याएं और हर दिन के क्षणों को साझा करने के लिए करते हैं, और बाहर रहने वाले लोग फेसबुक का इस्तेमाल केवल लोगों के संपर्क में रहने के लिए नहीं करते हैं। वहीं ब्रांड, संगठन, प्रतिष्ठित सितारे और समाचार स्रोत उन्हें अपने घर से जोड़ते हैं।

पढ़ें: चौंका देंगी फोन से ली गई ये फोटोग्राफ

फेसबुक ने लांच किया नया फीचर

विपणक अब किसी एक देश में विशेष देश के रहने वाले अनिवासियों और किसी दूसरे देश के रहने वाले लोगों से जुड़ सकते हैं। राष्ट्रीयता के आधार पर लक्षित करने वाले इस फीचर का इस्तेमाल फिलहाल ब्राजील, इंडोनेशिया, चीन, दक्षिण अफ्रीका और भारत के लोगों के लिए ही उपलब्ध है।

बयान में कहा गया है, "फेसबुक के सभी उत्पादों की भांति इस नई लक्षित क्षमता को निजता सुरक्षा के लिहाज से विकसित किया गया है। हम विज्ञापनदाता से जानकारियां साझा नहीं करते और न ही उन्हें बताते हैं कि यह व्यक्ति कौन है।"

English summary
Facebook has introduced product ads, a new feature designed to help businesses promote multiple products or their entire product catalogue, across all the devices their customers use.
Please Wait while comments are loading...
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
आधार धारकों को मोदी सरकार देगी एक लाख कैश, जानें वायरल मैसेज की सच्चाई
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
मुजफ्फरनगर रेल हादसा: 10 के मारे जाने की खबर, नोट करें हेल्‍पलाइन नंबर
Opinion Poll

Social Counting