एयरसेल ने जेडटीई के साथ की साझेदारी

|

दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी एयरसेल ने देश में 4जी लांग टर्म इवोल्यूशन (एलटीई) नेटवर्क फैलाने के लिए दूरसंचार उपकरण और नेटवर्क समाधान प्रदाता कंपनी जेडटीई के साथ समझौता किया है। यह जानकारी कंपनी ने यहां एक बयान जारी कर सोमवार को दी।

 

पढ़ें: यूनीक फीचरों वाले 7 स्‍मार्टफोन

पहले चरण में एलटीई नेटवर्क चेन्नई, तमिलनाडु के बाकी हिस्सों में और कुछ अन्य प्रमुख कारोबारी सर्किल में फैलाया जाएगा। एलटीई मोबाइल फोन और अन्य डाटा टर्मिनल के लिए तेज रफ्तार डाटा वाले बेतार संचार का एक मानक है।

पढ़ें: नोकिया के 10 फोन जिन पर भारी डिस्‍काउंट मिल रहा है

जेडटीई इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जू देजुन ने कहा, "हम अत्याधुनिक एलटीई नेटवर्क की योजना बनाने, डिजाइन तैयार करने, आपूर्ति करने और इसे फैलाने के लिए कटिबद्ध हैं, जिससे एयरसेल को अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन सेवा देने में सुविधा होगी।

एयरसेल ने जेडटीई के साथ की साझेदारी

उन्होंने कहा, इस करार के साथ हमने एलटीई नेटवर्क के विकास और भारत में टिकाऊ एलटीई के विकास की अपनी दीर्घकालिक योजना में योगदान करने के लिए खुद को देश के दूरसंचार कंपनियों के लिए एक पसंदीदा साझेदार के रूप में स्थापित कर दिया है।

 

उन्होंने कहा, शुरुआती चरण में हम अपने ग्राहकों को देश में सर्वाधिक डाटा रफ्तार-65 एमबीपीएस से अधिक-देना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि एयरसेल ने 13 सर्किलों में 3जी स्पेक्ट्रम और आठ सर्किलों में ब्रॉडबैंक वायरलेस एक्सेस (बीडब्ल्यूए) स्पेक्ट्रम का लाइसेंस हासिल किया है।

 
Best Mobiles in India

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X