Subscribe to Gizbot

Amazon इंडिया ने निकाली 6500 नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

Written By:

पॉपुलर ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया इस महीने 6500 नौकरी देने जा रही है। दरअसल अमेजन इंडिया 20-24 जनवरी को अमेजन Great Indian Sale का आयोजित करने जा रहा है। कंपनी ने इस सेल के लिए भर्तियां कर रही है। ये 6500 भर्तियां अस्थाई पदों पर होंगी और सिर्फ अमेजन के मेगा सेल तक ही ये नौकरी रहेगी।

बता दें कि कंपनी हर साल इस सेल का आयोजन करती है, जिसमें वेबसाइट पर मिलने वाले सभी प्रॉडक्ट को डिस्काउंट और ऑफर्स के साथ पेश किया जाता है। कंपनी को हर साल अपने कस्टमर्स का इस सेल में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है।

Amazon इंडिया ने निकाली 6500 नौकरियां, जल्द करें अप्लाई

अमेजन इंडिया की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, 6500 लोगों के लिए निकाली गईं ये नौकरियां डिलिवरी के लिए लॉजिस्टिक डिपार्टमेंट में होंगी। अमेजन की ये सेल 4 दिनों के लिए आयोजित की जा रही है। आम ग्राहकों के लिए अमेजन की इस सेल का आयोजन 21 जनवरी को होगा। लेकिन इसके 12 घंटे पहले 20 जनवरी को दोपहर 12 बजे से अमेजन प्राइम मेंबर की सेल शुरू होगी।

कंपनी ने बताया कि इस सेल में हर साल ग्राहकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिलता है और इस बार भी इस सेल में कई लोगों की कंपनी को जरूरत है। अमेजन इंडिया के वाइस प्रेजिडेंट अखिल सक्सेना के मुताबिक, इनमें से 5500 अमेजन इंडिया के भारत में फुलफिलमेंट सेंटर्स, स्टोरेशन सेंटर्स, डिलिवरी स्टेशंस पर दिए जाएंगे। इन नौकरियों पर भर्ती मेट्रो सिटी जैसे हैदराबाद और बेंगलुरु में की जाएगी।

अब कैमरा भी बनाएगा Facebook, इन खूबियों के साथ ये होगी कीमत

अमेजन इंडिया की इस सेल में इस सेल में ऐपल, वनप्लस, सैमसंग, 10.or, UCB, Puma, LG, Whirlpool, Bajaj, Prestige, Usha, McAfee and Kaspersky जैसे ब्रांड शामिल है। स्मार्टफोन की बात करें, तो इस सेल में हॉनर 6X, सैमसंग On5 प्रो गोल्ड, मोटो G5 प्लस, 10.or G, ब्लैकवेरी कीवन, एलजी G6, लिनोवो K8 नोट, नुबिया M2, गूगल पिक्सल XL, माइक्रोमैक्स कैनवास इंफिनिटी प्रो, इनफॉकस टर्बो 5 प्लस जैसे स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट मिलेगा।

English summary
E-commerce giant Amazon.in has created over 6,500 temporary jobs for its mega sale later this month.
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot