बेटी के लिए iPhone 8 लेने सिंगापुर पहुंचा भारतीय बिज़नसमैन, 13 घंटे लाइन में लगा

By Agrahi
|

हर साल नए आईफोन की लॉन्च के साथ हो लोगों में आईफोन के लिए दीवानगी भी अलग लेवल की देखने को मिलती है. कोई अपनी सारी कमाई लुटाने को तैयार हो जाता है तो कोई महाशय तो अपनी किडनी ही बेचने लगता है. आईफोन के प्रति लोगों प्यार उम्मीद से काफी ज्यादा है.

 

रिलायंस जियो ने शुरू की JioPhone की डिलीवरीरिलायंस जियो ने शुरू की JioPhone की डिलीवरी

बेटी के लिए iPhone 8 लेने सिंगापुर पहुंचा भारतीय बिज़नसमैन, 13 घंटे लाइन में लगा

इस साल भी ऐपल ने अपने तीन नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं, जिनमें iPhone 8, iPhone 8 Plus और iPhone X शामिल हैं. इन तीनों फोन को सबसे पहले यूएस में 12 सितंबर को एक इवेंट के दौरान पेश किया गया था. अब फोन के लिए दीवानगी का एक नया वाकया देखने को मिला है, इस बार यह भारतीय बिज़नस मैन का है.

दरअसल भारत के एक बिज़नस मैन अपनी बेटियों के लिए नए आईफोन 8 को लेने के लिए इतने उत्सुक थे कि वो सीधे सिंगापुर ही पहुंच गए. इस फोन के लिए उन्होंने रात भर लाइन में लगकर इंतजार किया. वह अपनी बेटी को शादी के गिफ्ट के तौर पर आईफोन 8 गिफ्ट करना चाहते हैं.

पढ़ें: दुनिया के सबसे चर्चित स्मार्टफोन iPhone X में है सबकुछ नया

43 वर्ष के आमीन अहमद धोलिया, सिंगापुर में ऑर्चर्ड रोड स्थित ऐपल स्टोर में गुरुवार को 7 बजे शाम पहुंचे. इसके बाद अगले दिन सुबह 8 बजे स्टोर खुला तो वह लाइन में सबसे पहले थे. करीब 13 घंटों के इन्तजार के बाद उन्हें अपनी बेटियों के लिए आईफोन 8 खरीदने का मौका मिला.

रिपोर्ट्स के मानें तो धोलिया कई फॉरेनर्स के साथ लाइन में लगे थे, इस लाइन में करीब 200 लोग मौजूद थे जो कि आईफोन 8 खरीदना चाहते थे.

 
Best Mobiles in India

English summary
An Indian Man went to Singapore to buy an iPhone 8 for his daughters, waited for 13 hours in the queue. REad more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X