एपल आईफोन 7S प्‍लस का मॉडल हुआ लीक, खुलासा हुआ एक खास फीचर का

By Rahul
|

जैसे-जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं वैसे एपल फैन्‍स भी उतावले हो रहे हैं, सितंबर में एपल नया आइफोन जो लाने वाला है लेकिन उससे पहले ऑनलाइन आइफोन 8 की कुछ तस्‍वीरे लीक हो गई है जिसे देखकर आने वाले मॉडल के कुछ फीचर भी पता चल रहे हैं। उम्‍मीद की जा रही है एपल अपने दो मॉडल आइफोन 7एस और आइफोन 7एस प्‍लस लांच कर सकती है जिसमें से आइफोन 7 एस प्‍लस की फोटो लीक हुईं हैं।

 
एपल आईफोन 7S प्‍लस का मॉडल हुआ लीक, खुलासा हुआ एक खास फीचर का

9To5Mac नाम की साइट में ये फोटो लीक हुईं है जिसे देखने पर ये साफ कहा जा सकता है कि फोन के बैक में शाइनी ग्‍लास बॉडी दी गई है जो पहले के किसी भी मॉडल में नहीं है इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है आने वाले सभी एपल आइफोन में वॉयरलेस चार्जिंग का फीचर होगा।

इतना ही नहीं अगर लीक फोटो को ध्‍यान से देखें तो इसका पूरा लुक मेटल फ्रेम की तरह की दिख रहा है साथ में ड्युल कैमरा, बीच में एपल का लोगो। लीक रिपोर्ट की मानें तो ये भी कहा जा रहा है कि नए आइफोन में IP68 सर्टिफिकेशन होगा यानी ये डस्‍ट और वॉटर रजिस्‍टेंट होगा।

49,000 रुपए में दे दिया चोरी का लैपटॉप, जानिए कैसे घटी ये घटना ?49,000 रुपए में दे दिया चोरी का लैपटॉप, जानिए कैसे घटी ये घटना ?

दूसरी खबर ये है एपल इंसाइडर के रिपोर्ट के अनुसार आने वाले आइफोन में टच आईडी का फीचर नहीं होगा इसकी जगह एपल फेस अनलॉक पर काम कर रही है उम्‍मीद की जा रही है फेस अनलॉक के साथ कंपनी नए मॉडल बाजार में पेश कर सकती है ये सैमसंग नोट 9 के लिए अच्‍छी खबर है जो अगले साल लांच होने वाला है क्‍योंकि सैमसंग नोट 9 को ऐसे ही फीचर के साथ बाजार में उतारेगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Apple iPhone 7S Plus dummy model reveals glass back and wireless charging

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X