Apple iphone8 और iphone8 Plus भारत में लॉन्च

By Neha
|

लंबे इंतजार के बाद ऐपल आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को 29 सितंबर को मुंबई में आयोजित इवेंट में लॉन्च कर दिया गया। ये इवेंट रिलायंस जियो ने आयोजित किया था। मुकेश अंबानी के बेटे और जियो के चीफ ऑफ स्ट्रैटेजी आकाश अंबानी ने इस इवेंट में जियो स्पेसिफिक ऑफर के साथ ये दोनों फोन लॉन्च किए।

Apple iphone8 और iphone8 Plus भारत में लॉन्च

 

ऐपल के फैन को आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस का लंबे समय से इंतजार था। शुक्रवार को जियो की तरफ से आयोजित किए गए इवेंट में इन फोन को लॉन्च कर दिया गया। इस मौके पर ऐपल कंपनी के सीईओ टिम कुक भी वीडियो के जरिए इस इवेंट से जुड़े रहे। टिम कुक के अलावा इस कार्यक्रम में रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी वीडियो के जरिए शामिल हुए।

सिर्फ 18,778 रुपए में खरीदें 64,000 का Apple iPhone 8

इवेंट में टिम ने नमस्ते के साथ अपनी बात शुरू करते हुए कहा कि इस कार्यक्रम को आयोजित करने के लिए वह मुकेश अंबानी समेत जियो से जुड़े हर इंसान का शुक्रिया करते हैं। उन्होंने फोन की डिजाइन के बारे में बताया और कहा कि भारतीय भाषाओं के लिए iOS 11 में एक खास कीबोर्ड दिया है, जिसके जरिए भारतीय यूजर्स 11 लोकल लैंग्वेज में आप कम्यूनिकेट कर पाएंगे।

Facebook लाया नया फीचर, अब ब्लड डोनर ढूंढना नहीं होगा मुश्किल

वहीं मुकेश अंबानी ने कहा कि ऐपल के साथ जियो की पार्टनरशिप बेस्ट वैल्यू और एक्सपीरियंस ऑफर करेगी। आपको बता दें कि ये दोनों आईफोन जियो के सभी स्टोर्स में उपलब्ध होंगे। रिलायंस डिजिटल आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस की खरीद पर 70 परसेंट का जियो बाईबैक ऑफर दे रहा है, यानी करीब 44,000 रुपए की बचत होगी। साथ ही सिटी बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी पर 10 फीसदी कैशबैक दिया जा रहा है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Apple iPhone 8 and iPhone 8 Plus launched in India by Reliance Jio. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X