2023 में Apple लॉन्च कर सकता है अपना पहला फोल्डेबल iPhone

|

नवंबर 2020 में एक रिपोर्ट के अनुसार यह पता चला था कि Apple एक फोल्डेबल iPhone लॉंच करने वाला है। तो अभी एक नई रिपोर्ट के अनुसार आपको बता दें कि iPhone का फोल्डेबल मोबाइल 2023 में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि ऐपल 8 इंच की QHD+ फ्लैक्सिबल OLED डिस्प्ले के साथ 2023 में अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करेगा।

 

2023 में Apple लॉन्च कर सकता है अपना पहला फोल्डेबल iPhone

गौरतलब हो कि इस फोल्डेबल आईफोन में TPK की सिल्वर नेनोवायर टच सोल्यूशन का उपयोग करेगी क्योंकि SDC की Y-Octa टेक्नॉलॉजी के कई फायदे है। इस प्रकार Apple 2023 में फोल्डेबल iPhone की लगभग 15-20 मिलियन यूनिट शिप करेगा।

टेक्नोलॉजी परफ़ोर्मेंस पर कई गुना के साथ भविष्य के उपकरणों का सपोर्ट करने में सक्षम होगी। यह रोलबैक और ड्यूरेबल, मीडियम से लार्ज साइज के डिस्प्ले के लिए एसडीसी की टेक्निक के साथ है।

यह भी पढ़ें: iPhone पर Vi वाई-फाई कॉलिंग को इनेबल कैसे करें

फोल्डेबल स्मार्टफोन सैमसंग और हुवेई सहित कई शीर्ष ओईएम के लिए नई प्रमुख रेंज बन गए हैं। कुओ ने आगे बताया कि आने वाले वर्षों में ऐपल के लिए सेगमेंट में एंट्री करना आवश्यक है क्योंकि सभी प्रमुख स्मार्टफोन ब्रांडों के लिए फॉर्म फैक्टर बन जाएगा।

डिस्प्ले टेक्नोलॉजी एप्लिकेशन फोल्डेबल स्मार्टफ़ोन तक ही सीमित नहीं रहेगी। कूओ के अनुसार, फोल्डेबल डिस्प्ले फ्यूचर में टैबलेट और लैपटॉप को बदलने के लिए बड़े प्रॉडक्ट को जन्म देगा।

कुओ का मानना ​​है कि एक बार प्रवेश करने के बाद, फोल्डेबल डिवाइस सेगमेंट में ऐप्पल "सबसे बड़े विनर" के रूप में उभरने के लिए तैयार है। फोल्डेबल आईफोन की भारी मांग की भविष्यवाणी करते हुए, कुओ का कहना है कि ऐपल 2023 में 15 से 20 मिलियन फोल्डेबल आईफ़ोन को शिप करने वाला है।

Apple ने अभी तक फोल्डेबल iPhone पर आधिकारिक रूप से कोई डेवलपमेंट शुरू नहीं किया है। पिछली रिपोर्ट के अनुसार, ऐपल के इस फोल्डेबल फोन को लगभग $1499 में पेश किया जा सकता है। उस रिपोर्ट से पता चलता है कि फोल्डेबल फोन आईपैड की जगह लेगा और iPad OS पर काम करेगा।

 
Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
According to a report in November 2020, it was revealed that Apple is about to launch a foldable iPhone. So according to a new report, the foldable mobile iPhone will be launched in 2023. Apple will launch its foldable phone in 2023 with an 8-inch QHD + flexible OLED display.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X