परफॉर्मेंस से लेकर हर चीज में शानदार है Asus का ये छोटू स्मार्टफोन, इस दिन देगा भारत में दस्तक

|

पहले से ही वैश्विक स्तर पर Asus Zenfone 9 लॉन्च किया गया, जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि Asus जल्द ही भारत में अपना लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus Asus Zenfone 9 लॉन्च कर सकती है। स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 4,300 mAH की बैटरी है। यह भी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी भारत में भी यही वैरिएंट लॉन्च करेगी।

 

मात्र 750 रूपये में आपका हो सकता है Infinix Hot 12, आज है पहली सेलमात्र 750 रूपये में आपका हो सकता है Infinix Hot 12, आज है पहली सेल

परफॉर्मेंस से लेकर हर चीज में शानदार है Asus का ये छोटू स्मार्टफोन

YouTuber Shail Karoul के एक ट्वीट के अनुसार...

Asus भारत में 23 अगस्त को Asus Zenfone 9 को भारत में लॉन्च कर सकता है पर अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है । YouTuber आगे कहता है कि Asus भारत में एक नए नाम के साथ स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। कहा जाता है कि आसुस भारत में Asus Zenfone 9 को Asus 9z के रूप में लॉन्च करेगा।

Vivo ने किया दमदार बैटरी के साथ Y-series का नया स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत जान होने वाले है हैरानVivo ने किया दमदार बैटरी के साथ Y-series का नया स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत जान होने वाले है हैरान


Asus Zenfone 9 : स्पेसिफिकेशंस

Asus Zenfone 9 में सैमसंग का 5.9 इंच का OLED पैनल है। पैनल में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz का टच सैंपलिंग रेट है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है। हुड के तहत चिपसेट 8GB/16GB LPDDR5 रैम और 128GB/256GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। डिवाइस में 1100 निट्स पीक ब्राइटनेस, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो है।

परफॉर्मेंस से लेकर हर चीज में शानदार है Asus का ये छोटू स्मार्टफोन

Flipkart Electronics Sale : इन स्मार्टफोन पर मिल रहें है दिल खुश कर देने वाले ऑफर्स  Flipkart Electronics Sale : इन स्मार्टफोन पर मिल रहें है दिल खुश कर देने वाले ऑफर्स

Asus Zenfone 9 : कैमरा

यह रियर पर एक डुअल कैमरा सिस्टम को स्पोर्ट करता है जिसमें 50MP का मुख्य लेंस है और अल्ट्रा-वाइड शॉट्स के लिए 12MP लेंस है। फोन का रियर कैमरा 8K वीडियो रिकॉर्डिंग और 4K वीडियो रिकॉर्डिंग को 120fps तक सपोर्ट करता है। आगे की तरफ, इसमें 12MP का सिंगल कैमरा सेटअप है जो 30fps पर 4K वीडियो शूट करने में मदद करेगा ।

Asus Zenfone 9 : बैटरी पैक

यह 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,300mAh की बैटरी पैक करता है। इसे वाटर और डस्ट रेजिस्टेंस के लिए IP68 रेटिंग मिली है।
दिलचस्प बात यह है कि इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक है, जो हाल के दिनों में कई एंड्रॉइड फोन में उपलब्ध नहीं है। डिवाइस में वाई-फाई 6E और ब्लूटूथ V5.2 सपोर्ट है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 OSपर आउट ऑफ बॉक्स बूट होता है और इसमें टॉप पर ज़ेनयूआई है।

आपका स्मार्टफोन करेगा ऑनलाइन पैसे कमाने में आपकी मदद, जानिए कैसे ?आपका स्मार्टफोन करेगा ऑनलाइन पैसे कमाने में आपकी मदद, जानिए कैसे ?

परफॉर्मेंस से लेकर हर चीज में शानदार है Asus का ये छोटू स्मार्टफोन

Asus Zenfone 9 : कीमत और कलर

हालांकि गौर करने वाली बात है कि ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन की कीमत €799 (करीब 64,800 रुपये) थी।
इसका मतलब यह हो सकता है कि डिवाइस उम्मीद के मुताबिक सस्ती कीमत पर नहीं आ सकता है। हम उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस की कीमत लगभग 60,000 रुपये होगी। यह संभवतः अपने सभी रंग विकल्पों में लॉन्च होगा जो विश्व स्तर पर उपलब्ध कराए गए थे: ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और रेड।

 

बस एक क्लिक से कर सकते है लाखों रूपये की कमाई,आपके ही फ़ोन में छुपा है ये राजबस एक क्लिक से कर सकते है लाखों रूपये की कमाई,आपके ही फ़ोन में छुपा है ये राज

 
Best Mobiles in India

English summary
Asus Zenfone 9 has already been launched globally, after which Asus is expected to launch its latest flagship smartphone Asus Zenfone 9 in India soon. The smartphone is powered by Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 chipset and packs a 4,300 mAH battery. It is also expected that the company will launch the same variant in India as well.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X