Subscribe to Gizbot

जब हाथी ने खींची सेल्फी..

Written By:

यदि आप पिछले साल काले मैकाक (बंदर की प्रजाति) की सेल्फी देखकर दंग रह गए हैं तो तैयार हो जाइए। इस बार सामने आई है एक हाथी की सेल्फी, जो आपको दांतों तले उंगली दबाने पर मजबूर कर देगी। हाथी की इस सेल्फी को 'एल्फी' के नाम से संबोधित किया जा रहा है।

पढ़ें: एंड्रायड से सस्‍ते में मिलेगा ये टैबलेट, कीमत 4999 रुपए

वेबसाइट 'ग्लोबलन्यूज डॉट सीए' के मुताबिक, सोशल नेटवर्किं ग साइट पर इस हाथ की सेल्फी एल्फी ट्रेंड कर रही है। यूनिवर्सिटी ऑफ ब्रिटिश कोलंबिया के पूर्व छात्र क्रिस्टिन लेब्लैंक ने इसे पोस्ट किया है।

पढ़ें: क्रेडिट कार्ड साइज वाला स्‍मार्टफोन

जब हाथी ने खींची सेल्फी..

यह एल्फी दक्षिणपूर्व थाईलैंड के कोह फांगान द्वीप पर ली गई। लेब्लैंक ने 'ग्लोबलन्यूज डॉट सीए' को बताया, "मैं फोटो खींच रहा था और हाथी को केला खिला रहा था, जब मेरे केले खत्म हो गए तो हाथी ने मेरा गोप्रो कैमरा लपक लिया। कैमरा टाइम लेप्स सेटिंग पर था। इसके बाद लगातार कई सेल्फी खींचती रही। लेब्लैंक ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

काले मैकाक ने ऐसी ही एक अद्भुत सेल्फी पिछले साल इंडोनेशिया द्वीप के सुलावेसी में ली थी। इस सेल्फी पर विकीपीडिया और फोटोग्राफर के बीच विवाद भी हुआ था। दरअसल, दोनों ही इस पर अपने स्वामित्व का अधिकार जता रहे थे।

English summary
A Vancouver man’s adventures in Southeast Asia are receiving some international attention after an elephant used its trunk to grab his camera and took an ‘elphie’.
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
कांग्रेस के करीब आ रहे हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन!
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
भाजपा के सत्ता में आने के बाद रामदेव को जमीन खरीद में पहुंचाया गया 300 करोड़ का फायदा: रायटर्स
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot