एक बार फिर सबको चौकाएगी Nokia, HMD Global ने दिया ये हिंट

|

नोकिया के मोबाइल फोन कुछ समय पहले तक काफी पॉपुलर थे। हर किसी के हाथ में नोकिया का मोबाइल फोन ही देखने को मिलता था। धीरे-धीरे अलग-अलग कंपनियों के स्मार्टफोन्स लॉन्च होने लगे और नोकिया के मोबाइल फोन्स का ट्रेंड कम हो गया।

एक बार फिर सबको चौकाएगी Nokia, HMD Global ने दिया ये हिंट

 

बता दें कि Nokia के हैंडसेट बनाने का लाइसेंस फिनलैंड की ही कंपनी HMD Global के पास है। एचएमडी ग्लोबल के साथ नोकिया स्मार्टफोन्स का दौर एक बार फिर लौट आया। कंपनी ने Nokia 3310, Nokia 8110 4G और Nokia 2720 Flip 4G जैसे क्लासिक स्मार्टफोन्स को दोबारा नए अवतार में लॉन्च किया था।

Nokia Original के बारे में जानिए

अब खबरें आ रही हैं कि नोकिया एक बार फिर से अपने पुराने आइकॉनिक फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यानि मार्केट में एक और Nokia 'Original' स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। एचएमडी ग्लोबल चीफ प्रॉडक्ट ऑफिसर जूहो सर्विकास ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने Adidas Originals जूतों की एक फोटो शेयर की।

यह भी पढ़ें:- MWC 2019: Nokia ने 5 कैमरों वाला स्मार्टफोन समेत 5 नए दमदार फोन किए लॉन्च

फोटो के साथ उन्होंने एक मैसेज भी पोस्ट किया और लिखा कि यह चौथा साल है जब मैंने CES और MWS (टेक इवेंट्स) की तैयारी में नए जूते खरीदे हैं और ऐसा लगता है यह साल बेहतरीन रहने वाला है। मिले Adidas Originals जूतों की शानदार जोड़ी मिल गई है और इसका मतलब हो सकता है कि हमें नए Nokia Originals लॉन्च करने चाहिए।

 

जूहो सर्विकास से कंफर्म होता है कि एचएमडी ग्लोबल 2020 में भी क्लासिक नोकिया फोन्स को लाने का अपना ट्रेंड जारी रखेगा। लेकिन इस बात को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है कि कंपनी किस पुराने आइकॉनिक मोबाइल फोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

कब होगा क्लासिक फोन री-लॉन्च

जूहो के ट्वीट में चाइनीज न्यू ईयर का जिक्र भी किया गया है। चीन में 25 जनवरी को न्यू ईयर होता है तो हो सकता है कि इसी महीने री-ब्रैंडेड Nokia 'Original' को लॉन्च किया जाए। इसके अलावा 24 फरवरी से मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस यानी MWC2020 की शुरूआत होने वाली है तो इस इवेंट में भी फोन को शोकेस किया जा सकता है।

Nokia 9.2 भी होगा लॉन्च

रिब्रैंडेड ओरिजनल स्मार्टफोन्स के अलावा एचएमडी ग्लोबल बड़ी स्मार्टफोन रेंज पर फोकस कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी साल 2020 में Nokia 9 PureView का सक्सेसर भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि इस स्मार्टफोन के लॉन्च का यूजर्स को लंबा इंतजार करना पड़ेगा। Nokia 9.2 नाम से ये स्मार्टफोन लेटेस्ट क्वालकॉम प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 865 से पॉवर्ड हो सकता है और इस डिवाइस में 5G सपॉर्ट मिलने की भी उम्मीद है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Nokia is once again preparing to launch its old iconic phone. That is, another Nokia 'Original' smartphone is going to be launched in the market. HMD Global Chief Product Officer Juho Cervicas tweeted a tweet in which he shared a photo of Adidas Originals shoes.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X