Swiggy पर अब तक आपने कितना किया खर्च? इस आसान ट्रिक से जाने

|

आज कल लोगों को सबसे आसान लगता है online किसी भी सामान को मगाना. बस फोन को खोला और ऐप पर जाकर अपनी पसंद के सामान का ऑडक कर देना. जिसके चलते online delivery का प्रयोग बहुत तेजी से बढ़ा जा रहा है. इसका चलन खासकर कोविड महामारी के दौरान से ज्यादा हुआ है. online food delivery app ने हमारे जीवन को बहुत आसान बना दिया है।

 

वैसे तो भारत में कई food delivery app हैं लेकिन टॉप 2 की अगर बात करें तो इसमें स्विगी और जोमैटो (swiggy and zomato) का नाम आता है. हम जब मन नहीं हुआ तो कुछ भी यहां से ऑडर कर देतें हैं लेकिन कभी सोचते नहीं हैं कि हम कितना पैसे खर्च किए. चलिए आज जान लेते हैं कि हमने अब तक कितने खर्च किए हैं swiggy और zomato पर.

Swiggy पर अब तक आपने कितना किया खर्च? इस आसान ट्रिक से जाने

जो तरीका हम आप को बताने जा रहें हैं. अब तक हमने कितना खाना ऑर्डर किया है और उस पर कितना पैसे खर्च हुए है इसे जानने के लिए आपको नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा.

इस तरह से करें पता

सबसे पहले आपको अपने पीसी के किसी भी वेब ब्राउजर में स्विगी को ओपन करना होगा. इसके बाद अपने ईमेल या फोन नंबर से लॉग इन करें. अब, ऊपरी दाएं कोने में आप का नाम दिख रहा होगा उस पर क्लिक करें.
इसके बाद, 'Order' पर क्लिक करें और पृष्ठ के निचले भाग में 'Sh More Orders' पर क्लिक करके नीचे स्क्रॉल करना जारी रखें.

 
Swiggy पर अब तक आपने कितना किया खर्च? इस आसान ट्रिक से जाने

एक बार जब आप अपने ऑर्डर हिस्‍ट्री के लास्‍ट तक पहुंच जाते हैं, तो अपने माउस का उपयोग करके राइट-क्लिक करें और 'Supervision' पर क्लिक करें. अब अपने पेज के नीचे दिख रहे 'कंसोल' विकल्प पर क्लिक करें. नीचे दिए गए कोड को कंसोल में पेस्ट करें और इंटर दबाएं.

इसे भी पढ़ें : WhatsApp Call रिकॉर्डिंग कैसे करें? सेटिंग में जाकर करे ये काम और शुरू हो जाएगी रिकॉर्डिंग

इंटर करते ही सामने एमाउंट आ जाएगा, इन स्‍टेप्‍स को फॉलो करके आप Swiggy के ऑर्डर पर अब तक खर्च की गई कुल राशि देख पाएंगे. इससे आप अपने खाना मंगाने पर खर्च हुए बजट को कंट्रोल कर सकेंगे।

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Although there are many food delivery apps in India, but if we talk about the top 2, then the name of Swiggy and Zomato comes in it. When we do not feel like, we order anything from here but never think about how much money we spent. Let us know today how much we have spent on swiggy and zomato so far.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X