फेसबुक ने लांच की 20 सेकेंड की वीडियो एप

By Rahul
|

फेसबुक क्रिएटिव लैब ने नई फ्री एप Riff लांच की है जिसमें आप अपने और दोस्‍तों के वीडियो बनाकर अपलोड कर सकते हैं। ये एप अप्रेल फूल के दिन लांच की गई थी।

 

पढ़ें: इंटरनेट की दुनिया के कुछ चौंकाने वाले फैक्‍ट्स

यूजर एप की मदद से 20 सेकेंड का वीडियो रिकार्ड कर सकता है एक बार वीडियो बनाने वाला जब इसे अपलोड कर देगा तो उसके दोस्‍त इसे देख सकते हैं साथ ही 20 सेकेंड का अपना वीडियो भी इसी में जोड सकते हैं यानी एक छोटे वीडियो को बड़े वीडियो में बदला जा सकता है।

<strong>पढ़ें: इंटरनेट की दुनिया के कुछ चौंकाने वाले फैक्‍ट्स</strong>पढ़ें: इंटरनेट की दुनिया के कुछ चौंकाने वाले फैक्‍ट्स

फेसबुक ने लांच की 20 सेकेंड की वीडियो एप

इससे आप अपने फ्रेंड सर्किल में मिलकर एक प्रोजेक्‍ट भी बना सकते हैं, यूजर के द्वारा बनाए हुए वीडियो एप के होमपेज में भी दिखेंगे। फेसबुक प्रोडेक्‍ट मैनेजर Josh Miller का कहना है इस एप की मदद से आप अपने और दोस्‍तों के द्वारा बनाए गए वीडियो को शेयर भी कर सकते हैं साथ ही एप में एक डेमो वीडियो भी दिया गया है।

पढ़ें: कैसे पता करें अपने फोन का IMEI नंबर

 

एप को ओपेन करने के बाद सिर्फ 3-2-1 काउंनडाउन शुरु हो जाएगा जिसके बाद यूजर वीडियो रिकार्ड कर सकता है। हालाकि अभी एप में वीडियो अपलोड का फीचर नहीं दिया गया है यानी इसमें आप वहीं वीडियो सेव कर सकते हैं जो एप से रिकार्ड किए गए हैं।

वीडियो में लाइक और कमेंट का फीचर भी दिया गया है। एप्‍लीकेशन एंड्रायड और आईओएस दोनों प्‍लेटफार्म के लिए उपलब्‍ध है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Facebook Creative Labs on Wednesday launched a free app called Riff, which also happened to be April Fools' Day. The app can be used to make videos with friends.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X