गूगल प्ले स्टोर में है Fake Whatsapp, इसे डाउनलोड किया तो हो सकती है मुसीबत

By Agrahi
|
WhatsApp 'Delete for everyone' फीचर

व्हाट्सऐप सबसे ज्यादा पॉपुलर मैसेजिंग ऐप है। इस ऐप को दुनिया भर में इस्तेमाल किया जाता है। गूगल प्ले स्टोर में व्हाट्सऐप के करीब 1 बिलियन डाउनलोड हैं, लेकिन जरा संभलकर क्योंकि गूगल प्ले स्टोर में एक और फेक व्हाट्सऐप है। इस फेक व्हाट्सऐप के झांसे में अब तक कोई यूज़र्स आ चुके हैं।

 

गूगल प्ले स्टोर में एक फेक व्हाट्सऐप को देखा गया हैं। इस फेक ऐप को व्हाट्सऐप का मलिशियस वर्जन भी कहा जा रहा है, यानि कि यदि गलती से भी इस ऐप को डाउनलोड कर लिया, तो बड़ी मुसीबत हो सकती है।

<strong>लॉन्च हुआ Paytm inbox मैसेजिंग फीचर, अब चैट करते हुए भेजें रुपए</strong>लॉन्च हुआ Paytm inbox मैसेजिंग फीचर, अब चैट करते हुए भेजें रुपए

गूगल प्ले स्टोर में है Fake Whatsapp

यह फेक ऐप गूगल प्ले स्टोर पर 'Update WhatsApp Messenger' के नाम से है, इसके साथ डेवलपर का नाम 'WhatsApp Inc' दिया गया है। इस ऐप को चेक करने पर पता चला है की इसके करीब 5000 डाउनलोड हो चुके हैं। वहीं इस ऐप में ही इसी नाम से एक और ऐप है जिसके डाउनलोड मिलियन में हैं।

व्हाट्सऐप के कारण क्या आपके फोन की मैमोरी भी हो रही है फुल?व्हाट्सऐप के कारण क्या आपके फोन की मैमोरी भी हो रही है फुल?

गूगल प्ले स्टोर में है Fake Whatsapp

इस फेक ऐप को सबसे पहले WABetaInfo ने हाईलाइट किया। WhatsApp Business के बारे में पहले ही कई यूज़र्स शिकायत कर चुके हैं। WABetaInfo की ओर से भी चेतावनी दी गई थी, कि इस ऐप को डाउनलोड न करें, यह फेक है। व्हाट्सऐप बिज़नस अभी ऑफिशियली सभी के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Fake Whatsapp found on google play store. It has many downloads. Check your app now.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X