फ्लिपकार्ट नहीं बेंचेगा सेक्‍सुअल वेलनेस उत्‍पाद

By Rahul
|

भारत की सबसे बड़ी ई कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट जल्‍द अपने स्‍टोर का एक सेक्‍शन बंद करनी वाली है। सेक्‍सुअल वेलनेस से जुड़ा प्रोडेक्‍ट सेक्‍शन कंपनी शटडाउन करने वाली है।

पढ़ें: वाट्स एप और फोन में कैसे छिपाएं फोटो

इस सेक्‍शन के अंदर मेन्‍स और वुमेन्‍स से जुड़े सेक्‍स उत्‍पाद मिलते थे जैसे कंडोम, मसाजर। मेगर अब कंपनी सिर्फ कंडोम ही सेल करेगी।

फ्लिपकार्ट नहीं बेंचेगा सेक्‍सुअल वेलनेस उत्‍पाद

 

कंपनी ने अपने सभी सेलरों से सेक्‍सुअल प्रोडेक्‍ट की मांग रोकने को कहा है। फ्लिपकार्ट ने जुलाई 2014 में इस सेक्‍शन को शुरु किया था। इकनॉमिक्‍स टाइम की मानें तो फ्लिपकार्ट का ये कदम दिल्‍ली पुलिस द्वारा ब्रॉडकास्‍टिंग मिनिस्‍टरी को ऑनलाइन ऐसे प्रोडेक्‍ट बेंचने पर दिशानिर्देश देने के बाद उठाया गया है।

पढ़ें: अपना वाट्स एप एकाउंट कैसे डिलीट करें ?

फ्लिपकार्ट नहीं बेंचेगा सेक्‍सुअल वेलनेस उत्‍पाद

इसके अलावा पुलिस को ऐसी चार वेबसाइटों के बारे में शिकायतें मिलीं हैं जिसमें इस तरह से प्रोडेक्‍ट बेंचे जा रहे हैं। इनमें एक फ्लिपकार्ट भी है। हालाकि कंपनी इसके लिए अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है और न ही इसे शटडाउन करने का कोई कारण बताया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Flipkart, one of the country’s premier e-commerce websites has taken the sudden decision of stopping the sale of a large number of ‘sexual wellness’ products on its portal.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X