फ्लिपकार्ट का सोशल एप लांच

|

ऑनलाइन खरीदारी सेवा प्रदान करने वाली कंपनी फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को अपना सोशल एप 'पिंग' लांच कर दिया। यह एक मोबाइल एप्लिकेशन है, जो उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन खरीदारी में मदद करेगी। पिंग का उपयोग कर फ्लिपकार्ट के उपभोक्ता खरीदारी के दौरान अपने मित्रों से चैट भी कर सकेंगे और खरीदारी से जुड़े अपने अनुभव, तस्वीरें और अहसास साझा कर सकेंगे।

पढ़ें: अपना पहला लैपटॉप लेने से पहले ध्‍यान में रखें कुछ बातें

फ्लिपकार्ट का सोशल एप लांच

 

फ्लिपकार्ट के इस समय पांच करोड़ मोबाइल उपयोगकर्ता हैं, जो कंपनी के कुल उपयोगकर्ताओं का 75 फीसदी है। फ्लिपकार्ट के मुख्य उत्पाद अधिकारी पुनीत सोनी ने कहा, "पिंग का उद्देश्य उपभोक्ताओं को खरीदारी के दौरान अपने मित्रों से संपर्क की सुविधा मुहैया कराना है, ताकि वे खरीदारी के संबंध में सही निर्णय ले सकें।"

फ्लिपकार्ट का सोशल एप लांच

उन्होंने कहा कि इस एप को और अधिक सुविधाजनक बनाने के लिए इसमें विक्रेताओं को भी जोड़ने की योजना बना रही है। पुनीत ने कहा, "विक्रेताओं से संपर्क और एप को अधिक सुविधाजनक बनाने पर काम किया जा रहा है।"

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
The company has 50 million app-based users, which comprise 75 per cent of its total users. "Ping aims to transform online shopping by allowing users to talk to each other in real time in order to decide on what to buy," Flipkart's chief product officer Punit Soni said.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X