मुंबई के डब्बा वाले करेंगे फ्लिपकार्ट की डिलीवरी

By Rahul
|

देश की प्रतिष्ठित आपूर्ति श्रृंखला से जुड़ने के लिए ऑनलाइन कंपनी फ्लिपकार्ट ने मुंबई के डब्बा वालों से हाथ मिलाया है, जिससे कि ग्राहकों को बेहतर ढंग से सामानों की डिलिवरी की जा सके।

पढ़ें: अगले आईफोन में क्‍या-क्‍या होगा जानिए यहां

फ्लिपकार्ट, स्नैपडील और अमेजन जैसी ई-कामर्स कंपनियों के बीच बढ़ती प्रतिस्पर्धा के बीच कंपनी को इस गठबंधन से काफी मदद मिलेगी।

मुंबई के डब्बा वाले करेंगे फ्लिपकार्ट की डिलीवरी

 

कंपनी ने एक बयान में कहा, 'डब्बा वाले 120 साल से अधिक समय से टिफिन बाक्स की डिलीवरी के पेशे में हैं। लागत कम रखने के लिए बिना किसी कागजी कार्रवाई या प्रशासनिक ढांचे के कैसे काम किया जाय, इसको लेकर वे हमारे लिए प्रेरणा के महान स्रोत हैं। शुरुआत में डब्‍बेवाले डिलीवरी का सामान एक्‍ट्ठा कर लेंगे इसके बाद वे उस सामान की डिलीवरी करेंगे।

पढ़ें: वाट्स एप में एक साथ कैसे भेजें ढेरों फोटो ?

फिलहाल वे कागजी बिलिंग सिस्‍टम पर काम करेंगे जिसके बाद धीरे-धीरे उन्‍हें मशीन से बिलिंग करना सिखाया जाएगा। फ्लिपकार्ट की इस नई पार्टनरशिप से न सिर्फ फास्‍ट डिलिवरी होगी बल्‍कि कम कीमत में ज्‍यादा लोगों तक कंपनी सामान पहुंचा सकेगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Tapping on the country's renowned supply chain, online marketplace Flipkart has tied-up with the 'dabbawalas' of Mumbai to ensure last mile delivery to consumers.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X