गूगल और ऐपल के बर्गर पर छिड़ी बहस, फिर सुंदर पिचाई ने किया ये ट्वीट

By Neha
|

आपने अभी तक बर्गर खाते वक्त इस बात पर ध्यान नहीं दिया होगा कि उसका चीज स्लाइस कहां रखा गया है, लेकिन इस खबर को पढ़ने के बाद आप ध्यान देंगे। दरअसल गूगल और ऐपल के इमोजी 'बर्गर' पर इस समय ट्विटर पर हॉट टॉपिक बन गया है और यूजर्स इस पर बहस कर रहे हैं। अब इस बहस में गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी कूद पड़े हैं।

 
गूगल और ऐपल के बर्गर पर छिड़ी बहस, फिर सुंदर पिचाई ने किया ये ट्वीट

ये बहस तब शुरू हुई, जब बीकडेल मीडिया के संस्थापक थॉमस बीकडेल ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने गूगल और एपल के चीज बर्गर इमोजी की तुलना की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि इस बात पर चर्चा होनी चाहिए कि एपल ने अपने चीज बर्गर इमोजी में चीज को बीच में रखा है वहीं गूगल ने इसे नीचे की तरफ रखा है।

पढ़ें- इन कामों में करते हैं क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान

बस इतना था कि ट्विटर यूजर्स शुरू हो गए और थॉमस के ट्वीट को 14 हजार से यूजर्स ने रीट्वीट किया। बर्गर लवर्स ने अपनी-अपनी राय के हिसाब से बताना शुरू कर दिया कि बर्गर में कहां चीज रखना ज्यादा बेहतर है।

पढ़ें- 5 स्टेप्स में सीखें, Whatsapp पर कैसे करें Auto-reply

इसके बाद गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई भी इस बहस में कूंद पड़े और उन्होंने भी ट्वीट कर दिया। पिचाई ने लिखा कि वह सारे कामों छोड़कर, सोमवार से इस मुद्दे पर ध्यान देंगे। अगर लोग इसमें उनके साथ सहमत हो तों। बर्गर इमोजी फिलहाल ट्विटर पर हॉट टॉपिक बना हुआ है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Google CEO sundar Pichai joins cheese in burger debate. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X