आज पहली बार Amazon पर Honor View 10 की सेल

Written By:

Honor ने पिछले साल दिसंबर में अपने दो स्मार्टफोन पेश किए थे. इन स्मार्टफोन में Honor V10, जिसे Honor view 10 के नाम से भी जाना जाता है और Honor 7x शामिल थे. यह दोनों ही फोन लंदन में एक ग्लोबल लॉन्च इवेंट के दौरान पेश किए गए थे. यह स्मार्टफोन चाइना मार्केट में पहले से ही उपलब्ध थे. जिसके बाद Honor 7x को कंपनी ने भारत में 12,999 रुपए की शुरूआती कीमत में पेश कर दिया था.

Honor 7X के बाद कंपनी ने Honor View 10 को भारत में पेश किया, जिसकी कीमत 29,999 रुपए रखी गई. अब इस फोन को भारत में पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. Amazon पर यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिवली उपलब्ध होगा.

रातों रात बने इतने अमीर कि पीछे छूटे गूगल के को-फाउंडर

आज पहली बार Amazon पर Honor View 10 की सेल

अब बात करते हैं फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की, तो सबसे पहले देखते हैं फोन की रैम. 30,000 रुपए के आस-पास के अन्य स्मार्टफोन में 6 जीबी की बड़ी रैम दी गई हैं, इन्हीं स्मार्टफोन को टक्कर देने के लिए ऑनर का यह फोन भी 6 जीबी की रैम के साथ पेश किया गया है. वहीं इंटरनल स्टोरेज इस फोन में 128जीबी की है.

Honor 8 Pro यूज़र्स के लिए खुशखबरी

यदि आप उन लोगों में शामिल हैं, जो फोन बलदने की सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है. फोन में कई सारे हाईलाइट हैं. इनमें AI इनेबल किरिन 970 चिपसेट दिया गया है. स्मार्टफोन की दुनिया में यह फोन AI एरा की शुरुआत करता है. किरिन 970 इस फोन के लिए एक एडवांटेज है.

Honor view 10 में 5.99 इंच फुल एचडी IPS LCD फुल व्यू डिस्प्ले है, इसका रेजोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल है और यह 18:9 एस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है. यह स्मार्टफोन एंड्रायड 8.0 Oreo के साथ EMUI 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन में Hisilicon किरिन 970 SoC दिया है, जिसके साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है. माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसे 256 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

थोड़ा इंतजार और, आ रहा है सैमसंग का यह धांसू स्मार्टफोन

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया है, जिसका 16 मेगापिक्सल आरजीबी सेंसर और 20 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर से लैस है. ये सेंसर अपर्चर एफ/1.8, पीडीएएफ और डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ आते हैं. वहीं सेल्फी लवर्स के लिए हॉनर वी10 में अपर्चर एफ/2.0 के साथ एक 13 मेगापिक्सल सेंसर है.

पावर बैकअप के लिए फोन में 3750 एमएएच बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये बैटरी 3जी पर 23 घंटे तक का टॉक टाइम और 22 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम देगी। फोन में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है. फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया गया है. डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले हॉनर वी10 में कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, डुअल बैंड वाई-फाई 80211 एसी, ब्लूटूथ 4.2, इन्फ्रारेड, जीपीस/ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है. चीन में इस फोन को औरोरा ब्लू, रेड, गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है.

English summary
Honor V10 (View 10) was launched in India at a price point of Rs. 29,999. Smartphone goes on sale in the country for the first time today exclusively on Amazon India.
Please Wait while comments are loading...
Basant Panchami 2018: आखिर बसंत पंचमी में क्यों पहनते हैं पीले वस्त्र, क्या है इसके पीछे का राज?
Basant Panchami 2018: आखिर बसंत पंचमी में क्यों पहनते हैं पीले वस्त्र, क्या है इसके पीछे का राज?
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot