Shiba Inu में इनवेस्टर्स की दिलचस्पी बढ़ी, Shiba Inu के 0.01 डॉलर पर पहुंचने की उम्मीद

|

कॉइन मीम कॉइन में शामिल शीबा इनु (Shiba Inu) में निवेशकों की दिलचस्पी बढ़ती दिखाई दे रही है. पूर्व अमेरिकी राजनेता और क्रिप्टो फर्म पीएसी प्रोटोकॉल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डेविड गोख्शेटिन को उम्मीद है कि शीबा इनु $ 0.01 तक पहुंच जाएगा.

 
Shiba Inu में इनवेस्टर्स की दिलचस्पी बढ़ी,जाने क्या है वजह

गोख्शतेन ने किया ट्वीट

उन्होंने ट्वीट में कहा, "मुझे इसे 0.01 डॉलर तक पहुंचाने के लिए SHIB की मदद चाहिए." गोख्शतेन ने हाल ही में एक ट्वीट में कहा कि SHIB एक बड़े आंदोलन के लिए तैयार है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में इस मीम कॉइन में करीब 40 फीसदी की तेजी आई है. बाजार पूंजीकरण के मामले में इस दूसरे सबसे अधिक माइम सिक्के को लेकर गोख्शतेन बहुत उत्साहित हैं.

इसे भी पढ़ें : सोचिए अगर आपको Instagram और Facebook पर अपनी ही भाषा में बात करने का मौका मिले तो कैसा लगेगा, जानिए यहां

बता दें कि वे इसके समर्थन में लगातार ट्वीट करते रहते हैं. हालांकि, अप्रैल में एक ट्वीट में उन्होंने कहा था कि यह $0.001 तक पहुंच सकता है लेकिन $1 पर नहीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मीम कॉइन के जरिए बहुत से लोग बिटकॉइन और एथेरियम की ओर रुख करेंगे.

एथेरियम व्हेल ने अपनी खरीदारी तेज की

शीबा इनु की टीम ने संबंधित गेम शीबा इटरनिटी को पेश किया है. इसके साथ ही इस टोकन को लेकर इथेरियम व्हेल की दिलचस्पी बढ़ गई है. व्हेलस्टैट्स के डेटा से पता चलता है कि SHIB अपने बड़े धारकों के लिए सबसे व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले स्मार्ट अनुबंधों में से एक है. शीबा इनु के बारे में नई जानकारी सामने आने पर एथेरियम व्हेल ने अपनी खरीदारी तेज कर दी है.

Shiba Inu में इनवेस्टर्स की दिलचस्पी बढ़ी,जाने क्या है वजह

एक लाख से ज्यादा वर्चुअल प्लॉट बिके

इस मीम कॉइन के मेटावर्स पर एक लाख से ज्यादा वर्चुअल प्लॉट बिक चुके हैं. इनमें से कुछ भूखंडों का उपयोग सड़कों, मैदानों और अन्य सार्वजनिक उद्देश्यों के लिए किया जाएगा. इन मेटावर्स प्लॉट्स की कीमत 0.2 और 1 ETH के बीच थी. प्रारंभ में 36,431 भूखंडों को अनलॉक किया गया था. कीमत के लिहाज से इन प्लॉट्स को चार कैटेगरी- सिल्वर फर, गोल्ड टेल, प्लेटिनम पॉ और डायमंड टीथ में बांटा गया था.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Let us tell you that they keep tweeting continuously in support of this. However, in a tweet in April, he said that it could reach $0.001 but not $1. Along with this, he said that through this meme coin, many people will turn to bitcoin and ethereum.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X