iPhones यूजर्स के लिए खुशखबरी! आज होने वाला है iOS 16 रोलआउट, जानें सारी डिटेल्स

|

iOS 16 आज यानि 12 सितंबर से iPhone 8 और इसके बाद के सभी iPhones में ये अपडेट दिया जाना है । मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम iPhone पर बीटा रूप में उपलब्ध था, और अब, महीनों के परीक्षण के बाद, Apple OS को रोल आउट करने के लिए तैयार है।

 

ये iPhone आपको बना सकता है रातों रात लखपति, बस करना होगा ये कामये iPhone आपको बना सकता है रातों रात लखपति, बस करना होगा ये काम

 iPhones यूजर्स के लिए खुशखबरी! आज होने वाला है iOS 16 रोलआउट

इन देशों में भारत से सस्ते मिल रहे Apple iPhone 14 सीरीजइन देशों में भारत से सस्ते मिल रहे Apple iPhone 14 सीरीज

iOS 16: इस समय होगा भारत में रोल आउट

बताया जा रहा है आज रात 10 बजे या कल सुबह तक भारत में iOS 16 रोल आउट किया जाएगा । साथ ही आपको बता दें पहली बार जून 2022 में WWDC 2022 में प्रदर्शित किया गया, iOS 16 एक नया UI और नई सुविधाएँ लाता है, विशेष रूप से लॉक स्क्रीन पर।

OMG! iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है 58,730 रूपये तक की बड़ी छूटOMG! iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है 58,730 रूपये तक की बड़ी छूट

iOS 16: इन मॉडल के लिए उपलब्ध होगा

iOS 16 iPhone 8 और बाद के मॉडल के लिए उपलब्ध होगा। सॉफ्टवेयर अपडेट 'बजट' iPhone जैसे iPhone SE 2020 और SE 2022 के लिए भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा, नई सीरीज iPhone 14 और iPhone 14 Pro मॉडल iOS 16 के साथ पहले से इंस्टॉल आएंगे।

भारत में इतना महंगा क्यों है Apple iPhone, क्या है वजह?भारत में इतना महंगा क्यों है Apple iPhone, क्या है वजह?

 iPhones यूजर्स के लिए खुशखबरी! आज होने वाला है iOS 16 रोलआउट

इस iPhone में नहीं लगेगा SIM Card, क्या जानकार आप भी हुए हैरान ?इस iPhone में नहीं लगेगा SIM Card, क्या जानकार आप भी हुए हैरान ?


iOS 16: कैसे करें जांच

Apple आमतौर पर उपयोगकर्ताओं को तब सूचित करता है जब iOS 16 उनके iPhones के लिए उपलब्ध होता है। मैन्युअल रूप से जांच करने के लिए, सेटिंग> सामान्य> सॉफ़्टवेयर अपडेट पर जाएं ।

iPhone 14 vs iPhone 13: भारत में यूजर्स के लिए कौन सा है बेहतर ?iPhone 14 vs iPhone 13: भारत में यूजर्स के लिए कौन सा है बेहतर ?

iOS 16: क्या होगा अपडेट

IOS 16 के साथ, Apple ने लॉक स्क्रीन में महत्वपूर्ण बदलाव किए। शुरू करने के लिए, उपयोगकर्ता लॉक स्क्रीन को लंबे समय तक दबाकर अपना वॉलपेपर बदल सकते है। इसके अलावा, सूचनाएं सीधे लॉक स्क्रीन पर प्रदर्शित होती है । यूजर्स नीचे से ऊपर की ओर स्वाइप करके एक्सेस हासिल कर सकेंगे।
ऐप्पल कैमरा ऐप को भी अपग्रेड कर रहा है, और नया UI उपयोगकर्ताओं को स्वाइप जेस्चर के साथ फिल्टर और मोड के बीच स्विच करने देता है। iPhone 13 और इसके बाद के एक बेहतर सिनेमैटिक मोड मिल रहा है। सेटिंग्स में प्राइवेसी के लिए एक नया मोड जोड़ रहा है जिसे लॉकडाउन मोड कहा जाता है। इसे पेगासस जैसे स्पाइवेयर से बचाने के लिए डिजाइन किया गया है।

 iPhones यूजर्स के लिए खुशखबरी! आज होने वाला है iOS 16 रोलआउट

iPhone के ये मॉडल्स हुए रिटायर, iPhone 13 Pro के साथ iPhone 11 भी है इस लिस्ट में शामिल यूजर बोले 'Oh No!'iPhone के ये मॉडल्स हुए रिटायर, iPhone 13 Pro के साथ iPhone 11 भी है इस लिस्ट में शामिल यूजर बोले 'Oh No!'

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
This update is to be given in iOS 16 today i.e. from September 12 on iPhone 8 and all subsequent iPhones. The mobile operating system was available in beta form on the iPhone, and now, after months of testing, Apple is ready to roll out the OS.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X